योगी सरकार के मंत्री ने दिया इस्तीफा, किया बड़ा ऐलान

योगी सरकार के मंत्री ने दिया इस्तीफा, किया बड़ा ऐलान



Lucknow. लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मियां अपने चरम पर हैं। राजनीतिक दल एक दूसरे पर निशाना साध रहे हैं। वहीं, उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी को तगड़ा झटका लगा है। दरअसल, सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने बीजेपी से अलग होने का फैसला लिया है। उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ को अपना इस्तीफा भेज दिया है।

योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री एवं सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। बताया जा रहा है कि उन्होंने सीएम योगी के निजी सचिव को इस्तीफा दे दिया है, हालांकि अभी मंजूर नहीं किया गया है। ओम प्रकाश ने सोमवार को पत्रकारों को बताया कि भारतीय जनता पार्टी उनकी उपेक्षा कर रही है।

उन्होंने बताया कि वह लोकसभा के लिए एक टिकट की मांग कर रहे थे, लेकिन भाजपा उन्हें अपने टिकट पर चुनाव लड़ाने की बात कर रही थी। ओम प्रकाश राजभर ने बताया कि वह अपनी पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ना चाह रहे थे, लेकिन भाजपा ने उनकी नहीं सुनी।

टिकट न मिलने से नाराज ओम प्रकाश राजभर ने भाजपा के खिलाफ अपने उम्मीदवार उतारने का ऐलान कर दिया है। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी छठे और सातवें चरण के लिए 25 उम्मीदवारों का उतारेगी। उन्होंने कहा कि वह भाजपा के खिलाफ अपने उम्मीदवार उतारेंगे।

यह भी पढ़ें…

भाजपा नेता धड़ल्ले से करा रहे अवैध खनन, पुलिस प्रशासन मौन

भाजपा ने उम्मीदवारों की एक और सूची जारी की, गोरखपुर से इस एक्टर को बनाया प्रत्याशी

मायावती ने रैली में यह ऐलान कर पार्टी कॉडर को दे दिया बड़ा संदेश


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *