विधायक अरविन्द गिरि ने दान में दी थी, अब हुआ भूमि पूजन

विधायक अरविन्द गिरि ने दान में दी थी, अब हुआ भूमि पूजन



गोला गोकर्णनाथ। कुशवाहा मौर्य शाक्य सैनी मानव कल्याण संस्थान के पदाधिकारियों ने लक्ष्मनयती में दो वर्ष पूर्व विधायक द्वारा दान में दी जमीन पर धर्मशाला का भूमि पूजन कराया है।

वर्ष पूर्व हुए सम्राट अशोक जयंती समारोह के मुख्य अतिथि विधायक अरविंद गिरि ने पदाधिकारियों की मांग पर धर्मशाला बनवाने के लिए तीन बीघा जमीन दान में देने की घोषणा की थी। उनकी घोषणा से उत्साहित कार्यकर्ता अपनी जमीन पर 25मई को होने वाले सम्राट अशोक जयंती समारोह करने की तैयारियों में लगे हुए हैं।

लक्ष्मनयती में जमीन चिन्हित होने पर संस्थान के प्रदेश अध्यक्ष राम कुमार मौर्य, महामंत्री वीरपाल सिंह कुशवाहा, संगठन मंत्री सुनील कुमार मौर्य ने पंडित रमेश कुमार मौर्य के वैदिक मंत्रोच्चार से धर्मशाला की भूमि का पूजन कराया। प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि समाज के लोगों के सहयोग से धर्मशाला में रहने के लिए कमरे, बरामदा, शौचालय, आंगन, रसोई, अतिथि कक्ष का निर्माण कराया जाएगा।

इस मौके पर कामता सिंह कुशवाहा, राजाराम मौर्य, राजेंद्र सिंह कुशवाहा, श्रवण कुमार मौर्य, सुखपाल सिंह कुशवाहा, जितेंद्र सिंह, श्यामसिंह कुशवाहा, रामगुलाम मौर्य, दिनेश मौर्य, जनार्दन मौर्य, पवन कुशवाहा, शिवम मौर्य, रामनरेश मौर्य, अवतान सिंह सोनी, जगवीर सिंह कुशवाहा, शिवप्रसाद आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें …

छोटी काशी में परम्परागत ढंग से हुआ चैती मेले का आगाज


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *