कांग्रेस से नवजोत सिंह सिद्धू की नाराजगी हुई दूर, मिली बड़ी जिम्मेदारी

कांग्रेस से नवजोत सिंह सिद्धू की नाराजगी हुई दूर, मिली बड़ी जिम्मेदारी



New Delhi. पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू पिछले काफी दिनों से अपनी पार्टी के नेताओं से नाराज चल रहे थे। पंजाब कांग्रेस सरकार के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह भी नवजोत सिंह सिद्धू से नाराज चल रहे थे। बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू के पाकिस्तान और वहां के प्रधानमंत्री इमरान खान को लेकर दिये गये बयान से नाराज चल रहे हैं। इसे लेकर नवजोत सिंह सिद्धू पर पार्टी तमाम बंदिशें भी लगा थी। हालांकि इसके बाद उनकी पत्नी को उनकी पसंदीदा सीट चंडीगढ़ से टिकट ने मिलने से भी नाराजगी और बढ़ गई थी। इसे लेकर नवजोत सिंह सिद्धू काफी दूर रह रहे थे।

पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू सोमवार को एक ट्वीट किया। ट्वीट में उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ एक फोटो भी शेयर की है।

उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि कांग्रेस अध्यक्ष ने उनसे लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार करने को कहा है। उन्होंने बताया कि वह दस अप्रैल से लेकर 40 दिनों तक पार्टी के लिए प्रचार करेंगे।

हालांकि उन्होंने अपने ट्वीट में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल से मिलने का भी जिक्र किया है।

गौरतलब है कि 2014 के लोकसभा चुनाव में अमृतसर से भारतीय जनता पार्टी ने अरूण जेटली को टिकट दे दिया था। हालांकि अरूण जेटली को कांग्रेस नेता कैप्टन अमरिंदर सिंह ने उन्हें हरा दिया था।

वहीं, अरूण जेटली को अमृतसर से टिकट मिलने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू ने भारतीय जनता पार्टी छोडकर पंजाब विधानसभा चुना के दौरान वह कांग्रेस में शामिल हो गए थे।

यह भी पढ़ें …

बसपा ने जारी की उम्मीदवारों की तीसरी सूची, पूर्व आईपीएस सहित इन लोगों को मैदान में उतारा

सीएम कमलनाथ के करीबी के यहां आयकर विभाग की सबसे बड़ी कार्रवाई, सीआरपीएफ और पुलिस में नोकझोंक

लोकसभा चुनाव : पहले चरण में भाजपा-बसपा व कांग्रेस के सभी उम्मीदवार करोड़पति

बसपा के 75 अध्यक्ष सहित कई पदाधिकारी और पूर्व मंत्री भाजपा में हुए शामिल, सियासत तेज


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *