इस बसपा नेता के आगे झुका बीजेपी नेता, संसद में मायावती को कहना पड़ा बहनजी

इस बसपा नेता के आगे झुका बीजेपी नेता, संसद में मायावती को कहना पड़ा बहनजी



New Delhi. आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर अब कुछ ही माह का वक्त बचा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल का अंतिम संसद सत्र है। ऐसे में संसद में चर्चा को लेकर सवाल उठना लाजिमी है। संसद में हंगामा भी देखने को मिला, लेकिन सबसे खास बात यह है कि जब राज्यसभा में एक केंद्रीय मंत्री को मायवती को बहनजी से सम्बोधन करना पड़ा है।

दरअसल, पूरा वाक्या ये है कि केन्द्रीय मंत्री राम विलास पासवान आर्थिक आधार पर आरक्षण के बिल पर चर्चा में हिस्सा ले रहे थे। इस दौरान पासवान ने बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती का नाम लिया।

पासवान के नाम लेने की शैली पर बसपा के नेता नंबर दो और राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र मिश्रा ने सवाल उठाया। सतीश चंद्र मिश्रा ने राम विलास पासवान को टोकते कहा कि जो सदन में नहीं है, उसका आप नाम ले रहे हैं तो जरा अदब से लीजिए।

अखिलेश यादव से इस वरिष्ठ नेता ने की मुलाकात, बीजेपी-कांग्रेस घबराई

सतीश चंद्र मिश्रा की प्रतिक्रिया काफी कड़ी थी। उनकी प्रतिक्रिया की तासीर पहचान कर राम विलास पासवान ने तुरंत सुधार किया। सतीश चंद्र मिश्रा ने उन्हें बहन मायावती कहने की सलाह दी और राम विलास पासवान ने इसे दुरुस्त करते हुए मायावती को मेरी प्यारी बहन मायावती कहकर संबोधित किया।


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *