होर्डिंग को लेकर भिड़े कांग्रेस व भाजपा कार्यकर्ता

होर्डिंग को लेकर भिड़े कांग्रेस व भाजपा कार्यकर्ता



गोला गोकर्णनाथ, खीरी। लखीमपुर रोड पर नानक चौकी के समीप स्थित एक कांग्रेसी नेता के प्रतिष्ठान के कोने पर लगी भाजपा की होर्डिग उतारकर कांग्रेस की होर्डिग लगाने को लेकर कांग्रेस व भाजपा के युवा कार्यकर्ताओं में भिडंत हो गई। दोनो पक्षों ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई किए जाने की मांग की है। लखीमपुर रोड पर शुभम अग्निहोत्री पुत्र स्व नवनीत अग्निहोत्री का धर्मकांटा है,जहां भाजपा की एक होर्डिग लगी थी।

शुभम अग्निहोत्री ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि वह कांग्रेस के धरना प्रदर्शन में था। उसी दौरान उसके पास फोनकर लव अवस्थी ने धर्मकांटे पर बुलाया। जैसे ही वह अपने प्रतिष्ठान धर्मकांटे पर पहुंचकर गाडी से नीचे उतरा उसी समय बीस पच्चीस भाजपा कार्यकर्ताओं ने उसे घेर लिया और जमकर मारा पीटा।

किसानों की समस्याओं को लेकर कांग्रेस ने किया प्रदर्शन

इसके बाद दर्जनों काग्रेसियों ने एक जुट होकर सदर चौराहे पर बैठकर पुलिस तथा सरकार के विरोध में नारेबाजी की। जिस पर हरकत में आई पुलिस ने थाने में बुलाकर तहरीर लेकर कार्रवाई किए जाने का आश्वासन दिया। वहीं दूसरी ओर भाजपा युवा मोर्चा के नगर अध्यक्ष विजय मिश्रा ने पुलिस को दी तहरीर में कहा कि कांग्रेसी नेता जबरदस्ती होर्डिग उतरवाने की कोशिश कर रहे थे। प्रभारी निरीक्षक प्रमोद कुमार मिश्रा ने बताया कि दोनो पक्षों की तहरीर मिली है।

मुख्यमंत्री बनते ही कमलनाथ ने लिए पांच बड़े फैसले, भाजपा में मचा हड़कम्प


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *