पार्टी की जीत पर कांग्रेसियों ने मनाया जश्न

पार्टी की जीत पर कांग्रेसियों ने मनाया जश्न



गोला गोकर्णनाथ, खीरी। लोकसभा चुनाव के बाद से एक के बाद एक मिल रही हार से निराश कांग्रेस कार्यकर्ताओं के लिए मंगलवार का दिन खुशखबरी वाला जब रहा पार्टी ने मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में अच्छा प्रदर्शन करते हुए पूर्ण बहुमत से सरकार बना ली।

मंगलवार को सुबह 8 बजे से शुरू हुई पांच राज्यों की मतगणना के देखने के लिए भाजपा, सपा, कांग्रेस व बसपा के नेता दिन भर टीवी पर आंखे गडाये परिणाम देखते नजर आये। एक घंटे बाद पांचों राज्यों में कांग्रेस अच्छा प्रदर्शन करने लगी थी। जिसे देख कांग्रेसियों में धीरे धीरे खुशी बढती जा रही थी। वहीं भाजपाईयों का चेहरा उतरता चला गया और फाइनल परिणाम आने तक का इन्तजार करते रहे। कांग्रेस की शानदार जीत होने पर शाम पांच बजे के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जमकर जश्न मनाया।

यह भी पढ़ें …  एक्जिट पोल से खुश हुए इस वरिष्ठ नेता ने बता डाला सीएम पद के दावेदार का नाम

जीत की खुशी का जश्न मनाने के लिए कांग्रेस कार्यकर्ता सदर चौराहे पर एकत्रित होकर एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर मुंह मीठा कराकर गले लगकर जीत की बधाइयां दी। प्रदेश सचिव प्रहलाद पटेल ने कहा कि कांग्रेस और देश के लिए अच्छे दिनों की आहट है, आगामी लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की पुनः वापसी होगी। इस मौके पर श्रीराम जायसवाल,पारस प्रसाद मिश्रा, सहजेद्र दीक्षित, विपुल गुप्ता, प्रेम कुमार वर्मा, हसनरजा बरकाती ,शोएब अहमद, सलमान अब्बासी, सत्य प्रकाश बाजपेई, मूलचंद वर्मा गौरव मिश्रा आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें …  चुनाव छोड़ कांग्रेसी नेताओं किया बड़ा काम, हर तरफ हो रही सराहना


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *