एमपी में भाजपा को तगड़ा झटका, कांग्रेस के समर्थन में ये महंत

एमपी में भाजपा को तगड़ा झटका, कांग्रेस के समर्थन में ये महंत



New Delhi. मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनावों से पहले कांग्रेस के लिए बड़ी खुशखबरी है। दरअसल, मध्य प्रदेश के बाबाओं ने कांग्रेस को समर्थन देने का ऐलान कर दिया है। बाबाओं के ऐलान के बाद भारतीय जनता पार्टी की मुश्किलें बढ़ना तय मानी जा रही हैं। संतों का मानना है कि जो राम का नहीं हुआ वो किसी काम का नहीं।

मध्य प्रदेश के जबलपुर में साधु-संतों ने ‘नर्मदा संसद’ का आयोजन कर कांग्रेस को समर्थन देने का ऐलान कर दिया है। नर्मदा नदी के किनारे ‘नर्मदा संसद’ का आयोजन कंप्यूटर बाबा ने किया, जिन्हें शिवराज सरकार में राज्यमंत्री का दर्जा मिला था। इस संसद में प्रदेश और देश के विभिन्न हिस्सों से बड़ी संख्या में साधु-संत यहां पहुंचे। कंप्यूटर बाबा ने खुले तौर पर शिवराज सरकार पर कई आरोप लगाए और कहा कि इस सरकार को सबक सिखाने का समय आ गया है, कांग्रेस को पांच साल का मौका देना चाहिए।

समाजवादी पार्टी के सैकड़ों नेताओं ने शिवपाल की पार्टी का थामा दामन, मचा हड़कम्प

नर्मदा संसद में सर्वसम्मति से निर्णय हुआ कि चुनाव में साधु-संत कांग्रेस के लिए काम करेंगे। कंप्यूटर बाबा ने कहा कि शनिवार से साधु-संत कांग्रेस के लिए जुट जाएं और नई सरकार बनाएं। मंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद सरकार और कंप्यूटर बाबा में जमकर तनातनी चलती रही है। बाबा अब लगातार राज्य के विभिन्न हिस्सों में जाकर संतों का सम्मेलन कर रहे हैं।


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *