बड़ी खबर : बहुजन समाज पार्टी के वरिष्ठ नेता की हत्या, मचा हड़कम्प

बड़ी खबर : बहुजन समाज पार्टी के वरिष्ठ नेता की हत्या, मचा हड़कम्प



Lucknow. आगामी चुनाव की तैयारियों में जुटी बहुजन समाज पार्टी के लिए एक बुरी खबर है। दरअसल, बहुजन समाज पार्टी के एक वरिष्ठ दलित कार्यकर्ता की पीट-पीट कर हत्या कर दी है। बताया जा रहा है कि मृतक होमगार्ड भी रहा चुका है और बसपा से काफी दिनों से जुड़ा थाा। इस घटना के बाद से बसपा कार्य​कर्ताओं में रोष है। वहीं, पुलिस ने ग्राम प्रधान और उनके भाई के खिलाफ एससी, एसटी एक्ट व गैर इरादतन हत्या की रिपोर्ट दर्ज हुई है।

जानकारी के अनुसार, अलीगढ़ के गांव सिकुर्रा निवासी कुंवरपाल पुत्र नेकसे राम (80) शुक्रवार की सुबह ग्राम प्रधान चंदन सिंह पुत्र रामप्रसाद के घर गए थे। परिजनों के अनुसार कुंवरपाल के नाम से किसी अन्य ने ग्राम पंचायत के कार्यों के संबंध में जन सूचना अधिकार के तहत सूचनाएं मांगी थीं। यही बताने कुंवरपाल ग्राम प्रधान के घर पहुंचे थे। वहां प्रधान के कहने पर प्रधान के छोटे भाई नारायण सिंह ने जातिसूचक शब्दों से अपमानित करते हुए कुंवरपाल को बेरहमी से पीटा।

बसपा सुप्रीमो मायावती ने एक और सूची जारी की, मचा हड़कम्प

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां शनिवार की सुबह उनकी मौत हो गई। मृतक के भाई रामगोपाल की तहरीर पर प्रधान चंदन सिंह व उसके भाई नारायन सिंह के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हुई है। मृतक के दो बेटे हैं। बड़ा बेटा पूरन फरीदाबाद में रहकर मजदूरी करता है। छोटा बेटा धवल गांव में मजदूरी कर परिवार के गुजर, बसर में सहयोगी है। वृद्ध की हत्या से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल था।


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *