अखिलेश के करीबी रहे सपा के वरिष्ठ नेता ने खुद को मारी गोली, मचा हड़कम्प

अखिलेश के करीबी रहे सपा के वरिष्ठ नेता ने खुद को मारी गोली, मचा हड़कम्प



Lucknow. बहराइच नगर कोतवाली स्थित किसान गन हाउस के मालिक व सपा नेता ने अपने घर पर ही स्थित ऑफिस में लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को गोली मार ली। आवाज सुनकर पहुंचे परिजन उन्हें लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां उनकी हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने उन्हें लखनऊ रेफर कर दिया।  वह काफी दिनों से बीमार चल रहे थे, इसी वजह से उन्होंने खुद को गोली मार ली। परिजन उन्हे जिला अस्पताल ले गए। चिकित्सकों ने उनकी हालत गंभीर होने पर ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया।

कोतवाली नगर इलाके में  केडीसी रोड पर मोहल्ला अकबरपुरा स्थित किसान गन हाउस के मालिक बालगोविंद यादव (60) ने मकान पर अपने कमरे में शनिवार को अपरान्ह लाइसेंसी असलहे से खुद गोली मार ली। फायर की आवाज सुनकर परिजन मौके पर पहुंचे, तो बालगोविंद को खून से लथपथ देखा। आनन फानन में उन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया। गंभीर होने के कारण प्राथमिक इलाज के बाद चिकित्सकों ने उन्हें लखनऊ रेफर कर दिया है।

मुलायम की बहू भी अब छोड़ेंगी अखिलेश का साथ, इस पार्टी में होंगी शामिल

नगर कोतवाल ने बताया कि गन हाउस के मालिक बालगोविंद यादव के परिजनों ने बताया कि वह काफी समय से बीमार चल रहे थे। जिससे बहुत परेशान रहते थे, इसी वजह से शनिवार को उन्होंने खुद को गोली मार ली है। मौके से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। हालत गंभीर होने के कारण चिकित्सकों ने उन्हें लखनऊ रेफर कर दिया है। एसपी सभा राज ने बताया कि आत्महत्या के प्रयास में प्रयुक्त रिवाल्वर को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। वहां से बरामद सुसाइड नोट के आधार पर घटना की पड़ताल की जा रही है। बताया जा रहा है कि वह लम्बे समय से सपा से जुड़े हैं। उनके मुलायम सिंह और अखिलेश यादव से भी अच्छे सम्बंध हैं।

मायावती, अखिलेश के बाद इस बड़े नेता ने छोड़ा कांग्रेस का साथ, राहुल गांधी मुसीबत में फंसे


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *