लोकसभा की सबसे खूबसूरत सांसद है ये युवती, उम्र जानकर चौंक उठेंगे आप

लोकसभा की सबसे खूबसूरत सांसद है ये युवती, उम्र जानकर चौंक उठेंगे आप



Lucknow. राजनीति में खूबसूरत महिलाओं की बात करें तो वो बहुत ज्यादा नहीं हैं लेकिन कुछ महिला नेता बहुत खूबसूरत हैं। इनमें डिंपल यादव से लेकर हरसिमरत कौर का नाम सामने आता है। वैसे एक नाम जो अब तक बहुत कम सुना है लेकिन वो बेहद खूबसूरत सांसद का नाम है। लोकसभा में सबसे खूबसूरत सांसद भी कहे तो ज्यादा नहीं होगा। आखिर कौन है वो युवती, चलिए हम बताते हैं।

हम जिस युवती की आपको तस्वीर दिखा रहे हैं वो महिला सांसद है और लोकसभा में चुनाव जीत कर आयी है। ये ब्राह्मण सांसद है जिसका नाम रीति पाठक है। जी हां रीति पाठक मध्य प्रदेश की रहने वाली है और साल 2014 में लोकसभा चुनाव जीतकर इसने संसद में कदम रखा।

रीति पाठक इतनी खूबसूरत है कि उसके चेहरे से उसकी उम्र का पता ही नहीं लगता है। रीति कटखरी में पैदा हुई है और उसकी उम्र 41 साल है। जी हां वो एक जुलाई 1977 को पैदा हुई है। अवधेश प्रताप विवि से पढ़ी हुई रीति पाठक के पति का नाम रजनीश पाठक है।

रीति पाठक की पार्टी के बारे में अगर आपको नहीं पता को हम बता दें कि वो भारतीय जनता पार्टी की सांसद हैं। मध्य प्रदेश की सीधी सीट से वो चुनाव जीती थी। रीति पाठक को पीएम मोदी और अमित शाह भी पसंद करते हैं और उसको बड़ी प्रस्तावक जैसी बड़ी जिम्मेदारी दे चुके हैं।

चुनाव 2019 : सभी राजनीतिक दलों के लिए मायावती बनी मजबूरी, पढ़ें पूरी रिपोर्ट


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *