सपा से चुनाव लड़ेगी ये महिला, अखिलेश की पत्नी डिम्पल की है हमशक्ल

सपा से चुनाव लड़ेगी ये महिला, अखिलेश की पत्नी डिम्पल की है हमशक्ल



Lucknow. आगामी लोकसभा चुनाव चुनाव 2019 को लेकर समाजवादी पार्टी ने तैयारियां तेज कर दी हैं। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव लगातार चुनावी दौरे कर रहे हैं। अखिलेश यादव अभी हाल ही में मध्य प्रदेश के दौरे पर गए थे। अखिलेश दौरे के बाद से समाजवादी पार्टी के साथ एक नाम और जुड़ गया, जिसका चेहरा देख आपके होश उ़ड़ जाएंगे। दरअसल, मध्य प्रदेश की जो महिला समाजवादी पार्टी से जुड़ी है उसका चेहरा बिल्कुल पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिम्पल जैसी ही है। ऐसे में पार्टी मेें भी हलचल तेज है गई है अब माना जा रहा है कि अखिलेश यादव उन्हें मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनाव में टिकट दे सकते हैं।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीस अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिम्पल की हमशक्ल एक महिला समाजवादी पार्टी से जुड़ गई हैं। इस महिला का नाम शिखा सिंह है। शिखा सिंह सोशल मीडिया ट्वीटर पर काफी सक्रिय भी रहती हैं। वो अक्सर अखिलेश यादव और डिम्पल यादव की फोटो या ट्वीट को भी शेयर करती रहती हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि अखिलेश यादव मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनाव में शिखा सिंह को टिकट दे सकते हैं।

यह भी पढ़ें … बसपा सुप्रीमो मायावती ने खेला बड़ा दांव, कांग्रेस और भाजपा में हड़कम्प

शिखा सिंह की खूबसूरती के भी हैं चर्चे

समाजवादी पार्टी में तमाम खूबसूरत महिला नेता हैं। सपा मुखिया अखिलेश यादव की पत्नी डिम्पल यादव, अ​खिलेश के छोटे भाई ​प्रतीक यादव की पत्नी अपर्णा यादव के अलावा तमाम खूबसूरत औश्र तेजतर्रार नेता हैं। ऐसे में डिम्पल यादव की हमशक्ल शिखा सिंह भी काफी खूबसूरत हैं। अब माना जा रहा है कि अखिलेश यादव इस बार उन्हें मध्य प्रदेश से टिकट दे सकते हैं।

बताया जा रहा है कि शिखा सिंह काफी दिनों से समाजवादी के लिए काम कर रही हैं। शिखा मध्य प्रदेश से चुनाव लड़ना चाह रही हैं। इसलिए आगामी विधानसभा चुनावों को देखते हुए उन्होंने अपनी सक्रियता बढ़ा दी है। बताया जा रहा है कि बीते दिनों जब अखिलेश यादव मध्य प्रदेश के दौरे पर गए थे, तब शिखा सिंह ने भी उनसे मुलाकात की थी। शिखा सिंह के चुनाव लड़ने को लेकर काफी चर्चा शुरू हो गई है।

यह भी पढ़ें … बसपा सुप्रीमो मायावती ने कांग्रेस को दिया तगड़ा झटका, इस नेता को ठहराया जिम्मेदार


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *