ठेकाकर्मी की करंट लगने से मौत, परिजनों ने किया प्रदर्शन

ठेकाकर्मी की करंट लगने से मौत, परिजनों ने किया प्रदर्शन



गोला गोकर्णनाथ, खीरी। बुधवार को चीनी मिल की एस ब्लाक में बिजली के खम्भे पर लाईन ठीक करते समय करंट लगने से हुई ठेकाकर्मी की मौत के बाद गुरूवार को परिजनों ने शव मिल गेट पर रखकर मृतक के भाई को नौकरी व मुआवजे की मांग रखी। जिससे पुलिस और मिल प्रशासन में हडकम्प मच गया।

गौरतलब है कि मोहल्ला कुम्हारनटोला निवासी संतोष कुमार बजाज चीनी मिल में सिक्योरिटी गार्ड हैं। उनका 26 वर्षीय पुत्र रजत पांडे मिल में ठेकाकर्मी हैं और बुधवार की शाम को वह मिल की एस कालोनी में वायरमैन राजेंद्र यादव और सहयोगी ओमप्रकाश के साथ खंभे पर बिजली ठीक कर रहा था। तभी अचानक उसे करंट लगने से उसकी मौत हो गई थी। पुलिस ने शव सीलकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया था।

यह भी पढ़ें …  लाड़लों को संभालें, बेटियों की जिम्मेदारी हमारी

गुरूवार को शव का पोस्टमार्टम हो जाने के बाद परिजन घर ले जाने के बजाय सीधे मिल गेट पर ले जाकर रख दिया। जिससे मिल प्रशासन में हडकम्प मच गया। इसके बाद सीओ अभिषेक प्रताप अजेय, मिल अधिकारियों व परिजनों के बीच मृतक के भाई को नौकरी और मुआवजे की मांग रखी।

जिस पर मिल प्रशासन ने मुआवजे के तौर पर लगभग साढे आठ लाख रूपये व मृतक के भाई को नौकरी योग्यता के अनुसार देने का लिखित आश्वासन दिया। जबकि और अन्तिम संस्कार के लिए बीस हजार रूपये की नकदी प्रदान की।

यह भी पढ़ें …  यूपी सरकार ने निकाली 2437 पदों के लिए भर्ती, जल्द करें आवेदन


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *