इस राजकुमारी की खूबसूरती के हैं चर्चे, अब कांग्रेस से चुनाव में उतरने की कर रहीं तैयारी

इस राजकुमारी की खूबसूरती के हैं चर्चे, अब कांग्रेस से चुनाव में उतरने की कर रहीं तैयारी



आगामी लोकसभा चुनाव और राजस्थान में होने वाले ​विधानसभा चुनावों से पहले भारतीय जनता पार्टी की मुश्किलें बढ़ाने के लिए एक राजकुमारी आ रही हैं। इनकी खूबसूरती के काफी चर्चे हैं। वह राजस्थान के शाही परिवार से हैं। राजकुमारी के पति सेना में अफसर थे, लेकिन वह दुश्मनों से लोहा लेते हुए शहीद हो गए थे। इस राजकुमारी के दादा गुजरात के राज्यपाल रह चुके हैं और पिता गुजरात में विधायक थे।

राजस्थान की सियासत में तूफान मचाने के लिए एक राजकुमारी का नाम सामने आ रहा है। हम जिस राजकुमारी की बात कर रहे हैं उनका नाम रुक्षमणी कुमारी है। वह गुजरात के राघराने से ताल्लुक रखती हैं। रुक्षमणी जयपुर के चौमू के राजघराने की बहू है। माना जा रहा है कि वो इस बार राजनीति में कदम रखने जा रही हैं। राजकुमारी रुक्षमणी कुमार के दादा गुजरात के राज्यपाल थे जबकि पिता गुजरात में ही विधायक थे। वहीं, रुक्षमणी के पति का नाम आदित्य सिंह था।

आदित्य सिंह भारतीय सेना में अफसर थे। बताया जा रहा है कि जब रुक्षमणी महज 32 साल की थीं, तो उनके पति दुश्मनों से लोहा लेते हुए शहीद हो गये थे। बताया जा रहा है कि राजकुमारी रुक्षमणी कुमारी अपने पति की मौत के बाद भी हार नहीं मानी और तब से वो लगातार समाज सेवा से जुड़ी हुई हैं।

रुक्षमणी देवी कांग्रेस से राजस्थान के विधानसभा चुनाव में उतर सकती हैं। उनके चुनाव में आने से सिंधिया परिवार में खलबली मच सकती है, क्योंकि वसुंधरा राजे सिंधिया राजस्थान की मतुख्यमंत्री हैं। अब राजकुमारी रुक्षमणी के चुनाव में उतरने से वसुंधरा को काफी चुनावी नुकसान हो सकता है।

यह भी पढ़ें … ये हैं देश की सबसे खूबसूरत महिला आईपीएस,जनता के दिलों में करती हैं राज, इतने हैं फालोवर


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *