रवि हत्याकांड: तीन माह बाद भी नहीं पकड़े गए हत्यारे, पीड़ित पिता ने दी आत्मदाह की धमकी

रवि हत्याकांड: तीन माह बाद भी नहीं पकड़े गए हत्यारे, पीड़ित पिता ने दी आत्मदाह की धमकी



Share on FacebookTweet about this on TwitterShare on Google+Pin on PinterestShare on LinkedIn

गोला गोकर्णनाथ, खीरी। तीन माह पूर्व हुए रवि हत्याकांड का खुलासा न होने से आहत मृतक के पिता ने मंगलवार को तहसील दिवस में प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की। पीड़ित पिता ने चेतावनी देते हुए कहा कि पांच दिनों में खुलासा नहीं हुआ तो आत्मदाह कर लेंगे। इसके बाद से पुलिस प्रशासन में हडकम्प मच गया है।

जानकारी के मुताबिक, शहर के लखीमपुर रोड स्थित मोहल्ला अर्जुननगर निवासी रामेश्वर प्रसाद वर्मा का 25 वर्षीय पुत्र रविप्रकाश तीन जून की शाम घर से निकला था। देर रात तक घर वापस न आने उसकी खोजबीन की गई, लेकिन उसका पता नहीं चला था। सुबह रक्तरंजित हालत में उसका शव नवीन बाईपास स्थित झाबर में मिला था। पुलिस ने मृतक के पिता रामेश्वर वर्मा की तहरीर पर विकास ड्राइवर, छोटू सहित तीन लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया था। पुलिस ने नामजद आरोपियों को हिरासत में लेकर चार पांच दिन कोतवाली में बैठाने के बाद छोंड दिया था।

यह भी पढ़ें … समाजसेवी वरुण अग्रवाल ने सूर्यांश इलेक्ट्रिकल्स का किया उद्घाटन

न्याय न मिलते देख परिजनों ने राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, गृहमंत्री, मुख्यमंत्री, मानवाधिकार, पुलिस महानिदेशक, जिलाधिकारी व पुलिस कप्तान सहित तमाम उच्चाधिकारियों के जाकर हत्यारों को पकडने की गुहार लगाई, लेकिन गोला पुलिस रवि हत्याकाण्ड का खुलासा करने में नाकाम रही है। मृतक के पिता रामेश्वर वर्मा ने तहसील दिवस में एसडीएम को प्रार्थना पत्र देकर पांच दिनों में हत्याकांड का खुलासा न हो पाने की स्थिति में परिवार के साथ धरना देकर आत्मदाह करने की चेतावनी दी है।

यह भी पढ़ें … शिक्षक कल्याण समिति के प्रांतीय अध्यक्ष को मीनाक्षी अग्रवाल ने दी बधाई


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *