भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर के जेल से रिहा होने के बाद फिर भड़की हिंसा!

भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर के जेल से रिहा होने के बाद फिर भड़की हिंसा!



Lucknow. सहारनपुर में हिंसा के आरोप में जेल में बंद भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर के जेल से छूटने के बाद ए​क बार फिर हिंसा भड़क गई है। दरअसल, भीम आर्मी के कार्यकर्ता चंद्रशेखर की रिहाई पर जश्न मना रहे थे। इस दौरान तेज डीजे बजाने पर दूसरे समुदाय ने आपत्ति जताई तो विवाद इतना बढ़ गया कि पत्थरबाजी होने लगी। वहीं, पुलिस ने मौके पर पहुंच मामले को शांत कराया। हालांकि तनाव बना हुआ है। वहीं, हिंसा के भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर देवबंद पहुंचे। उन्होंने देवबंद में जमीयत उलमा-एे-हिंद के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना अरशद मदनी से मुलाकात की। इस दौरान दोनोंं के बीच करीब 20 मिनट तक बंद कमरे में बातचीत हुई। मुलाकात के बाद चंद्रशेखर ने भीम आर्मी समर्थकों व मुस्लिम समुदाय के लोगों के बीच हुए विवाद के सवाल पर कहा कि यह उनका आपसी मामला है। परिवार में झगड़े हो जाते हैं, यह कोई बड़ी बात नहीं है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सरसावा थाना क्षेत्र के सरगथलवाला गांव में बीते शनिवार को भीम आर्मी के कार्यकर्ता चंद्रशेखर की रिहाई पर जश्न मना रहे थे। तेज आवाज में डीजे की धुन पर थिरक रहे थे कि इसी दौरान नमाज पढ़ रहे लोगों ने डीजे बंद करने को कहा। समुदाय विशेष ने आरोप लगाया कि इसके बाद भी भीम आर्मी कार्यकर्ता नहीं मानें, जिसे लेकर दोनों पक्षों के बीच विवाद इतना हो गया और मारपीट होने लगी। इसके बाद पत्थरबाजी की नौबत आ गई। इसी बीच पुलिस को इसकी सूचना मिला तो विभाग में हड़कंप मच गया।

यह भी पढ़ें ..पूर्व सीएम शंकर सिंह वाघेला अब इस पार्टी का देंगे साफ, भाजपा की बढ़ी मुश्किलें

आनन-फानन में कई थानों की पुलिस पहुंच गई। पुलिस को देखते ही दोनों पक्ष फिर आमने-सामने आ गए। इसके बाद पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन कोई मानने को तैयार नहीं हुआ। इसके बाद पुलिस ने लाठियां भांज कर दोनों पक्षों को खदेड़ा। इसके बाद तनाव बरकरार है। वहीं, पुलिस ने इस मामले में दोनों पक्षों के 12 लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की थी।

यह भी पढ़ें … अखिलेश यादव के करीबी नेता ने शिवपाल यादव पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *