कांग्रेस ने बढ़ते पेट्रोल-डीजल के दाम को लेकर मोदी सरकार को घेरा

कांग्रेस ने बढ़ते पेट्रोल-डीजल के दाम को लेकर मोदी सरकार को घेरा



गोला गोकर्णनाथ, खीरी। पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढोतरी को लेकर कांग्रेस कमेटी के प्रदेश सचिव विपुल गुप्ता के नेतृत्व में बैलगाड़ी पर बाइकेें लादकर शहर के प्रमुख मार्ग पर अर्धनग्न प्रदर्शन किया। इस दौरान काग्रेसियों ने सोमवार को सुबह दर्जनों कांग्रेसी नेता अशोक चौराहे पर एकत्र हुये और पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढोतरी को लेकर केंद्र सरकार को जमकर कोसा।

प्रदेश सचिव विपुल गुप्ता ने कहा कि 2014 के लोक सभा चुनाव के दौरान मोदी ने बड़ी-बड़ी बाते की थी, रोजगार की बात की, अच्छे दिन आने की बात की। लेकिन इस समय महंगाई की मार ने सबकी कमर तोड़ कर रख दी है। डीजल-पेट्रोल और गैस सिलेंडर ने जनमानस का जीना हराम किया है। उन्होंने कहा कि सरकार की लापरवाही है कि तेल की कीमतें बढ़ती जा रही हैं, जबकि अंतर्राष्ट्रीय कीमतें कम हैं।

यह भी पढ़ें … बसपा सुप्रीमो मायावती का ऐसा है नया घर, नवरात्र में है गृह प्रवेश

श्री गुप्ता ने कहा कि मोदी सरकार ने जितने वादे किये थे सभी जुमले साबित हुये। इसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ताआंे बैलगाडी पर बाइकें लादकर अर्धनग्न प्रदर्शन करते हुये अशोक चौराहे से मोहम्मदी रोड स्थित पेट्रोल पम्प पर पहुंचकर विरोध प्रदर्शन समाप्त किया। इस मौके पर नगर अध्यक्ष सहजेद्र दीक्षित, पारस प्रसाद मिश्रा, अशोक सक्सेना,ब्लॉक अध्यक्ष प्रेम वर्मा, गौरव मिश्रा, शोएब आलम, पूर्व ब्लाक अध्यक्ष मूलचंद वर्मा आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें … बीजेपी को तगड़ा झटका, दर्जनों बड़े नेताओं ने एक साथ छोड़ी पार्टी


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *