बाघ ने बकरी व गाय को फिर बनाया निबाला

बाघ ने बकरी व गाय को फिर बनाया निबाला



गोला गोकर्णनाथ, खीरी। लखीमपुर खीरी के महेशपुर रेंज में दो बाघों ने एक ही समय दो अलग अलग स्थानों पर बकरी व गाय को फिर बनाया निबाला, जिससे समूचे क्षेत्र में दहशत का माहौल है। बता दें कि क्षेत्र में खूनी आतंक का पर्याय बने एक दर्जन बाघ व तेंदुआ की दहशत कम नहीं हो पा रही है। मालूम हो कि बीते समय में आधा दर्जन नागरिक व दर्जनों पशु बाघ व तेंदुआ का निबाला बन चुके हैं।

जानकारी के मुताबिक, महेशपुर रेंज में बीती देर शाम देवीपुर बीट में घमहाघाट के पास गंजू सिंह, लाल सिंह, कश्मीर सिंह के सामने खेतों में चर रही सुंदरपुर निवासी श्रीकेशन की बकरी को गन्ने के खेत से निकले बाघ ने निवाला बना डाला। इसी समय प्रबस्त नगर गांव के दक्षिण में एक बाघ ने झुंडों में चर रही एक गाय को बाघ ने निबाला बना डाला।

यह भी पढ़ें ..अखिलेश ने मायावती को दी बड़ी जिम्मेदारी, भाजपा की बढ़ सकती है मुसीबत

ग्रामीणों की सूचना पर पहुंचे वन दरोगा राम प्रसाद ने दोनों स्थानों का मौका मुआयना कर मिले पग चिन्हों से अलग—अलग बाघ होने की पुष्टि की है। वन दरोगा ने ग्रामीणों को अलर्ट करते हुये समूह में निकलने की सलाह दी है। वन विभाग व डब्ल्यटीआई के द्वारा बाघ व तेंदुआ की लोकेशन ट्रेश करने एवं उनकी दिशा जंगल की तरफ मोड़ने के सारे के सारे साझा प्रयास विफल रहे हैं, जिससे आक्रोशित ग्रामीण दहशत में जीने को मजबूर हैं।


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *