इस बड़े नेता समेत सैकड़ों कार्यकर्ता बसपा में शामिल, भाजपा-कांग्रेस में हड़कम्प

इस बड़े नेता समेत सैकड़ों कार्यकर्ता बसपा में शामिल, भाजपा-कांग्रेस में हड़कम्प



New Delhi. आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनावों से पहले बहुजन समाज पार्टी के लिए एक बड़ी खबर है। बसपा से चुनाव लड़ने के इच्छुक साढ़े तीन सौ से ज्यादा दावेदारों ने फॉर्म जमा किए हैं। जबकि भारी बारिश के चलते कुछ दावेदार फॉर्म जमा करने के लिए नहीं आ सके। इसी बीच, कांग्रेस के पूर्व नेता और बौद्ध महासभा के प्रदेश महासचिव भोजराज गौरखेड़े ने अपने समर्थकों के साथ बसपा ज्वाइन कर ली है।

बौद्ध महासभा के प्रदेश महासचिव भोजराज गौरखेड़े ने बताया कि 2014 में कांग्रेस के अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ में वो रह चुके हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में टिकट बंटवारे को लेकर वो और उनके समर्थक नाराज थे। भोजराज ने कहा कि बसपा की नीतियां बाबा साहब के सिद्धांतों पर आधारित है। इसलिए इसके अलावा किसी और पार्टी में जाने के बारे में हमने सोचा ही नहीं।

यह भी पढ़ें … आज ही के दिन फ़ोर्ब्स ने बसपा सुप्रीमो मायावती को 100 शक्तिशाली महिलाओं की सूची में शामिल किया था

बसपा के प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश ने कहा कि भोजराज के पार्टी में आने से बसपा की ताकत बढ़ी है। वहीं उम्मीदवारों के चयन की प्रक्रिया के बारे में उन्होंने बताया कि अब तक 350 दावेदारों ने दावा पेश किया है। अभी और लोगों के फॉर्म आ सकते हैं। बाचपेई ने कहा कि जल्द ही प्रत्याशियों का पैनल बनाया जाएगा। उसके बाद दावेदारों के इंटरव्यू की प्रक्रिया शुरू होगी।

यह भी पढ़ें … खुशखबरी: पूर्व सांसद ने अपने साथियों के साथ बसपा में की वापसी


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *