अयोध्या राम मंदिर के लिए इस पार्टी ने भरी हुंकार, भाजपा में मची खलबली

अयोध्या राम मंदिर के लिए इस पार्टी ने भरी हुंकार, भाजपा में मची खलबली



Lucknow. आगामी लोकसभा चुनाव 2019 एक साल से भी कम का समय बचा है, इस बीच राजनीतिक दलों में सक्रियता तेज हो गई है। अयोध्या राम मंदिर का मुद्दा भी जोर पकड़ने लगा है। लेकिन सबसे खास बात यह है कि इस बार बीजेपी नहीं शिवसेना ने राम मंदिर को लेकर हुंकार भरी है, जो भाजपा के मुसीबत भी बन सकता है।

शिवसेना के राज्य प्रमुख ठा. अनिल सिंह ने भारतीय जनता पार्टी पर करारा प्रहार किया। उन्होंने कहा कि भाजपा राम मन्दिर के नाम पर हिन्दू समाज व करोड़ों देशवासियों को धोखा देकर ठगने का काम किया है। ठा. अनिल सिंह ने कहा कि अब अयोध्या में उद्धव ठाकरे के आगमन के साथ ही राम मन्दिर निर्माण का मार्ग प्रशस्त होगा। शिवसैनिक भारी संख्या में उनकी अगवानी के लिए तैयार है। उन्होंने बताया कि इसके लिए उप्र के प्रत्येक जनपदों में शिवसैनिकों की भर्ती प्रारम्भ कर दी गई है। बैठक में लोकसभा चुनाव पर भी रणनीति तय की गई।

यह भी पढ़ें … नदियों में विसर्जन के लिए लखनऊ से 20 को रवाना होंगे ‘अटल के 18 अस्थि कलश’

इस दौरान बैठक में अयोध्या, गोण्डा, फैजाबाद, बाराबंकी, सुल्तानपुर, रायबरेली, वाराणसी, आजमगढ़, गाजियाबाद, नोयडा, मेरठ, बुलन्दशहर, सहारनपुर, मुरादाबाद, बरेली, मथुरा, आगरा, सीतापुर, शाहजहांपुर, इटावा, औरैया के वरिष्ठ पदाधिकारी व जिला प्रमुखों ने राम मन्दिर निर्माण पर हुंकार भरी। इस अवसर पर राम मन्दिर निर्माण से जुड़े आजम खान ने भी राम मन्दिर निर्माण के लिए शिवसैनिकों का आवाहन किया। साथ ही भाजपा पर हिन्दुओं की भावनाओं से खिलवाड़ करने का आरोप लगाया। इस अवसर पर प्रदेश के उप प्रमुख महेश अहूजा, ओपी शर्मा, सन्तोष राज सहित सैकड़ों शिवसैनिक पदाधिकारीगण मौजूद थे।

यह भी पढ़ें … मायावती ने किया संगठन में बड़ा फेरबदल, इन छह नेताओं को सौंपी सूबे की जिम्मेदारी


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *