श्रद्धालुओं से मित्रवत व्यवहार करें पुलिसकर्मी : घनश्याम चौरसिया

श्रद्धालुओं से मित्रवत व्यवहार करें पुलिसकर्मी : घनश्याम चौरसिया



गोला गोकर्णनाथ, खीरी। सावन मेंले के दौरान पुलिस कर्मीं का श्रद्धालुओं के साथ अच्छा व्यवहार हो इसके लिए अपर पुलिस अधीक्षक घनश्याम चौरसिया ने कोतवाली परिसर में बैठक कर मित्रवत व्यवहार करने के निर्देश सभी पुलिस कर्मियों को दिये।

गुरुवार को देर शाम मेले में तैनात महिला पुरुष आरक्षियों व गैर जनपदों से आए पुलिस कर्मियों को अपर पुलिस अधीक्षक घनश्याम चौरसिया ने सम्बोधित करते हुये कहा कि सभी पुलिस कर्मी कांवडि़यों के साथ अच्छा व्यवहार करें, वह थके होते हैं, भक्ति भाव में लीन होते है। इसके चलते पुलिस को उनके साथ मित्रवत आचरण करना चाहिए। हमे किसी भी दशा में उनकी भक्ति व मानसिकता व मनरूस्थित को समझते हुए पुलिस की कार्य व्यवस्था सुचारु करनी होगी। उन्होंने बताया कि शहर के सभी भीड भाड वाले स्थानों को चिन्हित कर सीसीटीवी कैमरों की निगरानी का पोस्टर लगाया जाएगा। कांवडि़यों के लिए हरसंभव समुचित व्यवस्था करने के लिए प्रशासन तत्पर है।

यह भी पढ़ें … बालक अधिकार संरक्षण आयोग की सदस्य बनीं डॉ. प्रीती

इस बार सावन के चार सोमवारों में एक सोमवार निकलने के बाद शेष तीन सोमवारों के लिए पुलिस ने इस बार तीन ड्रोन कैमरों के जरिए निगरानी कराएगी। रविवार को इस व्यवस्था का ट्रायल कर व्यवस्था सुनिश्चित की जाएगी। कोतवाली में पुलिस बल को जरुरी निर्देश देने के बाद उनका काफिला सीधे मंदिर पहुंचा। जहां उन्होने विभिन्न व्यवस्थाओं का भौतिक सत्यापन करने के साथ मंदिर के गर्भगृह में भगवान का पूजन अर्चन कर मत्था टेका।

यह भी पढ़ें … पीएम मोदी ने शिक्षा के क्षेत्र में उठाया बड़ा कदम, यूपी को मिला तोहफ़ा


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *