पश्चिमी यूपी फतह के लिए बसपा ने बनाई ये बड़ी योजना

पश्चिमी यूपी फतह के लिए बसपा ने बनाई ये बड़ी योजना



Lucknow. आगामी लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर बहुजन समाज पार्टी ने सत्ताधारी दल भाजपा को मात देने के लिए नई—नई रणनीति बना रही है। बसपा अपने संगठन को मजबूत करने के लिए जुटी हुई है। बसपा ने अब एक बूथ पर 23 यूथ का लक्ष्य रखा है। हर विधानसभा क्षेत्र में बूथ व सेक्टर स्तर पर कैडर कैंप भी आयोजित कर रही है। क्वार्सी कार्यालय पर बैठक में बूथ कमेटियों के गठन व कैडर आयोजन की समीक्षा की गई।

मुख्य जोन इंचार्ज रणवीर सिंह कश्यप ने कहा कि जनता के सामने भाजपा की हकीकत खुल गई है। झूठे वायदे कर सत्ता में आई केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकारें जनता को लगातार गुमराह कर रही हैं। लोकसभा चुनाव जीतने के लिए सांप्रदायिक माहौैल का खराब कर राजनैतिक रोटियां सेंकने का प्रयास हो रहा है, मगर जनता इसे कामयाब नहीं होने देगी। मुख्य जोन इंचार्ज गजराज विमल ने कहा कि ‘सर्वजन हिताय-सर्वजन सुखाय’ बसपा का नारा है। सर्वसमाज को भाजपा से सावधान रहने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ता सभी समाज के लोगों को जोड़े और उन्हें बहुजन समाज पार्टी की नीति बताए।

यह भी पढ़ें … यूपी: 50 दलित परिवारों ने दी धर्म परिवर्तन की चेतावनी, मचा हड़कम्प

उन्होंने कहा कि बसपा सभी समाज के लोगों को एक साथ लेकर चलने वाली पार्टी है। इस बात को कार्यकर्ताओं को ध्यान में रखना चाहिए। अंत में सदस्यता अभियान के लिए प्रभारी नियुक्त करने के निर्देश दिए गए। जिलाध्यक्ष तिलकराज यादव ने अध्यक्षता व सुनील निगम ने संचालन किया। इस मौके पर सुनील सिंह, विजय सिंह चंदेल, ओपी आर्य, जितेंद्र राही, ठा. मृगेंद्र सिंह, नरेंद्र प्रजापति, विश्वेंद्र राजपूत, रिजवान अली, महेंद्र पाल शास्त्री, महानगर अध्यक्ष अशोक सिंह, डूंगर सिंह, सुरेश गौतम, चंद्रपाल कर्दम आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें … लोकसभा चुनाव: महागठबंधन का दारोमदार मायावती पर टिका, इन दलों का मिल रहा साथ


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *