मां को भगाने के बाद बच्चे का अपहरण करने पहुंचा प्रेमी, गिरफ्तार

मां को भगाने के बाद बच्चे का अपहरण करने पहुंचा प्रेमी, गिरफ्तार



Share on FacebookTweet about this on TwitterShare on Google+Pin on PinterestShare on LinkedIn

गोला गोकर्णनाथ, खीरी। शहर के निकटवर्ती ग्राम पुर्न्भूग्रन्ट में चार माह पूर्व चार बच्चों की मां बच्चों को छोडकर अपनी जेठानी के भाई के साथ भाग गई थी। इसके बाद प्रेमी प्रेमिका के कहने पर गुरुवार की रात उसके 3 वर्षीय पुत्र को घर से अपहरण कर भाग निकला। सूचना पर पुलिस ने कई घंटे की मशक्कत के बाद आरोपी को मय बालक रोडवेज बस अड्डे से गिरफ्तार करने के बाद अप्रहत बालक को परिवार वालों के सुपुर्द कर आरोपी को जेल भेज दिया है।

पुर्न्भूग्रन्ट निवासी राकेश कुमार की पत्नी शांति देवी अपने दो पुत्र व दो पुत्रियों को छोड़कर उसके बडे भाई भगवानदीन के साले राकेश पुत्र कल्लू निवासी रहमान नगर केद साथ 4 माह पूर्व भाग गई थी। गुरुवार की रात उसके चारों बच्चे कमरे में सो रहे थे। बताते हैं कि रात लगभग एक बजे आरोपी राकेश घर में घुस आया और 3 वर्षीय प्रांशु का अपहरण कर फरार हो गया। कमरे में प्रांसू को गायब देख परिवार में हडकम्प मच गया और मामले की सूचना पुलिस को दी।

यह भी पढ़ें … सावन मेला : छोटी काशी का शिव मंदिर सजधज कर तैयार, इस बार ये होंगी व्यवस्थाएं

पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुये शहर में आने जाने वाले वाहनों की निगरानी शुरू कर दी। इसके बाद सुबह लगभग पांच बचे प्रभारी निरीक्षक पीके मिश्रा, एसआई करूणेश शुक्ला, योगेश गिरि ने आरोपी को मय बच्चे के रोडवेज बस अड्डे से गिरफ्तार कर कोतवाली ले आई। बच्चे की पिता राकेश कुमार की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया है। आरोपी राकेश ने बताया कि वह पंजाब में सरदार के यहां रहकर मजदूरी करता है,प्रेमिका शांति भी उसी के साथ रहती है और उसी के कहने पर वह बच्चे को लेने आया था।

यह भी पढ़ें … अगर ये समीकरण बने तो मायावती का पीएम बनना तय, बसपा में खुशी की लहर


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *