दीवार को अवैध बताते हुए महिलाओं ने ढहाया

दीवार को अवैध बताते हुए महिलाओं ने ढहाया



गोला गोकर्णनाथ, खीरी। शहर के एक मुहल्ले में अवैध अतिक्रमण बताते हुए मुहल्ले वासियों ने पचास वर्ष पुरानी तीन फुट की बाउंड्रीवाल को गिरा दिया। इसके बाद मौके पर पुलिस ने पहुंचकर शांति व्यवस्था बनाते हुए कार्रवाई के निर्देश दिए।


शहर के मुहल्ला ऊंची भूड निवासी तीन वार्ड नंबर 3, 10, 22 के निवासियों ने पिछले कई वर्षों से स्थानीय प्रशासन से सरोज टाकीज के मालिक के विरुद्व आरोप लगाते हुए बताया था कि उनके द्वारा अवैध तरीके से कब्जा कर दीवार बनाई गई। जिस कारण तीन मुहल्लों के लिए जाने वाला मार्ग काफी संकरा है।

मुहल्ले के सुनील जायसवाल, रामशंकर, सूरज प्रसाद, ओकार पंडित, सत्यनारायन सिंह, रतनलाल, अशोक कुमार, प्रदीप गुप्ता, श्रीपाल जायसवाल, किशनलाल सहित दर्जनों ने लोगों ने अपनी समस्या बताते हुए कहा कि घर मे किसी के बीमार होने, अग्निकांड की घटनाएं होने सहित मांगलिक कार्यों के लिए वाहनों का आवागमन नहीं हो पाता है। जिस कारण मुहल्ले के लोग परेशान है।

यह भी पढ़ें … दहेज की खातिर मारपीट कर घर से निकालने का आरोप

इधर उक्त टाकीज के बंद होने के बाद वर्तमान में मैरिज हाल बनाया जा रहा है। जिस पर लोगों ने टाकीज परिसर में हो रहे निर्माण को लेकर एक बार पुनः यह मांग उठानी शुरु कर दी है। कि उनके निकलने के लिए पांच फुट जगह छोडकर निर्माण कराया जाए। ताकि मुहल्लेवासियों की दिक्कत खत्म हो सके।

यह भी पढ़ें … विद्यार्थियों को पॉलिथीन फ्री जोन बनाने की दिलाई शपथ


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *