मायावती ने लिया बड़ा एक्शन तो बसपा के इस बड़े नेता ने दिया ऐसे जवाब

मायावती ने लिया बड़ा एक्शन तो बसपा के इस बड़े नेता ने दिया ऐसे जवाब



Lucknow. हाल ही में कांग्रेस अध्यक्ष पर गलत टिप्पणी कर सुर्खियों में आए बसपा नेता को मायावती ने बयान की जानकारी मिलते ही तत्काल सारे पदों से हटा दिया था। अब उसी दिग्गज नेता ने बसपा सुप्रीमो मायावती के इस एक्शन पर जवाब दिया है।

बीएसपी के पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व राष्ट्रीय समन्वयक जयप्रकाश ने हाल ही में कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर एक बयान दिया था। इसकी जानकारी मायावती ने मिलते ही उन्हें राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व राष्ट्रीय समन्वयक के पद से हटा दिया, जिसके बाद वह सुर्खियों में आए थे।

यह भी पढ़ें … अविश्वास प्रस्ताव गिरा, मोदी सरकार की बड़ी जीत, जानें किसे कितने मिले वोट

वहीं दादरी विधानसभा निवासी जयप्रकाश ने मायावती द्वारा उन्हें पद से हटाने के बाद गुरुवार को नोएडा में एक अखबार से बातचीत की। इसमें उन्होंने यह भी माना कि उनकी गलती थी। साथ ही कहा कि बसपा सुप्रीमो बहन मायावती ने जो सजा दी है। वह मुझे स्वीकार किया है। दादरी निवासी बसपा नेता जयप्रकाश ने कहा कि उन्हें बसपा सुप्रीमो का यह आदेश स्वीकार है। मैं अभी भी पार्टी का सदस्य हूं।

वहीं बता दें कि दादरी विधानसभा के निवासी जयप्रकाश हाल में दिल्ली के कोंडली में रहते हैं।वह वहीं पर पार्टी के लिए काम करते है।जयप्रकाश के काम आैर उनकी मेहनत को देखकर ही बसपा सुप्रीमों ने उन्हें राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व राष्ट्रीय समन्वयक का पद सौंपा था।हालांकि उन्हें राहुल गांधी पर बयान देने के बाद बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने पदों से हटा दिया।

यह भी पढ़ें … मायावती ने बनाया नया प्लान, भाजपा में मच गई खलबली


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *