बिजली कटौती से गुस्साए ग्रामीण पहुंचे हाईडिल, जेई से हुई नोकझोंक

बिजली कटौती से गुस्साए ग्रामीण पहुंचे हाईडिल, जेई से हुई नोकझोंक



गोला गोकर्णनाथ, खीरी। लखीमपुर खीरी के गोला—ममरी फीडर में बिजली की अघोषित कटौती को लेकर ग्रामीणों में रोष है। बीते दस दिनों से बिजली न मिलने से गुस्साए ग्रामीण गोला हाइडिल पहुंचे, जहां बिजली कर्मचारियों से कहासुनी भी हो गई।

भीषण गर्मी में गोला—ममरी फीडर की बीेते दस दिनों से अघोषित बिजली कटौती जारी है, जिससे गुस्साए ग्रामीण गोला हाइडिल पहुंचे। जब बिजली कटौती की बात की तो हाईडिल कर्मचारियों ने ट्रांसफार्मर फुंके होने की बात बताई। बिजली कर्मचारियों ने बताया कि ममरी फीडर की लाइट को भुड़वारा से जोड़ रखा है। गुस्साए ग्रामीणों ने जब जेई के बारे में पूछा तो वह वहां नहीं थे। इसके बाद जेई से फोन पर बातचीत हुई। बातचीत के बाद भी जेई हाईडिल पर आने को तैयार नहीं हुए। जब ग्रामीणों ने बिजली कटौती के बारे में पूछा तो जेई साहब आग बबूला हो गए। इसके बाद फोन पर ही जेई से ग्रामीणों की कहासुनी हो गई।

 

हालांकि अभी तक बिजली नहीं चालू हो सकी है। ग्रामीणों ने बताया कि पिछले कई दिनों से अघोषित बिजली कटौती जारी है। बिजली विभाग से कई बार शिकायत की गई, लेकिन बिजली विभाग ने अनसुना कर दिया, जिससे गुस्साए ग्रामीण हाईडिल पर पहुंचने को मजबूर हुए।


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *