यूपी: भाजपा ने इन नेताओं को सौंपी बड़ी जिम्मेदारी

यूपी: भाजपा ने इन नेताओं को सौंपी बड़ी जिम्मेदारी



Lucknow. भारतीय जनता पार्टी ने आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए प्रदेश संगठन में कई नेताओं को बड़ी जिम्मदारी दी है। भााजपा सभी क्षेत्रों में जिला प्रभारियों के नाम घोषित कर दिए हैं। पार्टी ने छह जिलों में सह प्रभारी भी घोषित किए हैं।
पार्टी के प्रदेश मीडिया सहप्रभारी हिमांशु दुबे ने बताया कि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने गोरखपुर क्षेत्र के दस, काशी क्षेत्र के 12, अवध क्षेत्र के 13, कानपुर क्षेत्र के 14 और पश्चिम क्षेत्र के 14 जिलों के जिला प्रभारियों के नाम घोषित कर दिए हैं।

दुबे ने बताया कि सहारनपुर, गाजियाबाद, मेरठ, अलीगढ़, वाराणसी और इलाहाबाद में सह प्रभारियों के नाम भी घोषित किये गये हैं। घोषित प्रभारियों के नामों में गोरखपुर में सहजानन्द राय, वाराणसी में प्रभाशंकर पाण्डेय को प्रभारी तो अमरनाथ यादव को सह प्रभारी, इलाहाबाद में अशोक धवन को प्रभारी तो अमरपाल मौर्या और रामलखन सिंह को सह प्रभारी बनाया गया है।

यह भी पढ़ें … नव नियुक्त एसएसपी कलानिधि नैथानी ने संभाला कार्यभार

इसी तरह लखनऊ में विद्यासागर सोनकर, कानपुर नगर में बाबूराम निषाद, कानपुर देहात में अशोक दुबे, झांसी में सुब्रत पाठक, आगरा में बीएल वर्मा, मथुरा में योगेन्द्र उपाध्याय, अलीगढ़ में रामनरेश अग्निहोत्री को प्रभारी तो धर्मवीर प्रजापति को सह प्रभारी, गाजियाबाद में विजय पाल तोमर को प्रभारी तो मुंशीलाल गौतम को सह प्रभारी, गौतमबुद्ध नगर में अमित अग्रवाल, मेरठ में वीरेन्द्र सिरोही को प्रभारी तो अशोक मोंगा को सह प्रभारी और मुरादाबाद में नवाब सिंह नागर को प्रभारी घोषित किया गया है।

यह भी पढ़ें … भाजपा की कार्यकारिणी बैठक में महिला नेता हुई बेहोश, मचा हड़कम्प


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *