गोरखपुर के इन बड़े नेताओं ने थामा बसपा का दामन, मचा हड़कम्प

गोरखपुर के इन बड़े नेताओं ने थामा बसपा का दामन, मचा हड़कम्प



Lucknow. आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों में लगे सभी दलों ने स​​क्रियता शुरू कर दी है। लोकसभा चुनावों यूपी की भूमिका अहम मानी जाती है। इसलिए यूपी में नेताओं ने रणनीतियां बनानी शुरू कर दी है। बहुजन समाज पार्टी ने आगमी चुनाव को देखते हुए पूरे प्रदेश में बैठक कर पार्टी को मजबूत करने के लिए काम कर रही है। इसी कड़ी में देवरिया के एक बड़े नेता की घरवापसी कराई गई है। इससे अन्य दलों के नेताओं में हड़कम्प मच गया है।

बहुजन समाज पार्टी की ओर से देवरिया में तारा मंडल रोड पर स्थित एक लॉन में बैठक आयोजित की गई है। बैठक में मुख्य अतिथि तथा बसपा के मुख्य जोनल इंचार्ज घनश्याम खरवार ने बताया की देवरिया के पूर्व सांसद गोरख जायसवाल को फिर से पार्टी में वापस ले लिया गया है।

यह भी पढ़ें … बसपा सुप्रीमो मायावती ने लिया बड़ा फैसला, इस कद्दावर ने को पार्टी से किया बाहर

घनश्याम खरवार ने बताया कि पार्टी सुप्रीमो के निर्देश पर देवरिया के पूर्व सांसद के साथ ही बरहज विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ चुके मुरली मनोहर जायसवाल, श्याम मनोहर जायसवाल, प्रीतम जायसवाल को भी पार्टी में दोबारा शामिल किया गया है। वहीं गोरखपुर के धरमू, श्रवण कुमार, राधेश्याम भारती, ब्रजेश चंद को भी पार्टी में शामिल किया गया है।

इस दौरान प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र के सेक्टर में बैठक के लिए तिथि निर्धारित की गई। ऐसी बैठकों में मुख्य जोन इंचार्ज, मंडल जोन इंचार्ज बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण देंगे। इस दौरा विधायक विनयशंकर तिवारी, विधान परिषद के पूर्व सभापति गणेश शंकर पांडेय, कल्पनाथ बाबू, सुरेश कुमार गौतम, ब्रजेश कुमार, जीएम सिंह, हरि प्रकाश निषाद आदि मौजूद थे।

यह भी पढ़ें … कांग्रेस के इस वरिष्ठ नेता ने बसपा को लेकर किया बड़ा ऐलान, मचा हड़कम्प


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *