क्राइम डायरी: गोला से जुड़ी खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

क्राइम डायरी: गोला से जुड़ी खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें



सड़क हादसे में अधेड की मौत

पिपरिया धनी, खीरी। मोहम्मदी गोला रोड पर पिपरिया धनी के आगे पेट्रोल टंकी के पास एक तेज रफ्तार कंटेनर ने साइकिल सवार को टक्कर मार दी। जिसमें साइकिल सवार की मौके पर ही मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम पिपरियाधनी निवासी रामपाल 46 पुत्र सुकून किसी काम से जा रहा था। उसी समय उधर से गुजर रहे एक कंटेनर ने उसे बुरी तरह से कुचल दिया। घटना की सूचना पर चौकी पुलिस ने कंटेनर को चालक सहित दबोच लिया। इधर बुरी तरह से कुचले रामपाल के शरीर को पुलिस ने सीलबंद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बदमाशों ने बाइक सवारों पर कंबल फेंककर लूटा

हैदराबाद क्षेत्र में बदमाशों ने बाइक सवार युवकों पर कंबल फेंककर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। घटना के बाद पीडितों की सूचना पर हैदराबाद पुलिस कार्रवाई कर रही है।

यह भी पढ़ें … कांग्रेस के इस वरिष्ठ नेता ने बसपा को लेकर किया बड़ा ऐलान, मचा हड़कम्प

शहर के मुहल्ला कुम्हारनटोला निवासी राहुल पुत्र शत्रोहन अपने साथी अवनीश उर्फ मोनू पुत्र रामकिशोर गौतम निवासी मुहल्ला कुम्हारनटोला बेहजम ब्लाक में ठेके पर बिजली के खंभे लगाने का कार्य करता है। शनिवार की रात्रि करीब दस बजे वह उधर से वापस लौट रहा था। जैसे ही वह दोनो गोला सिकंदराबाद रोड पर मूडाअस्सी के पास पहुंचे। उसी समय एकाएक बदमाशों ने उन पर कंबल फेंक दिया। जिससे वह दोनो बाइक सहित गिर गए। इसके बाद बदमाशों ने पिटाई करते हुए उनकी सोने की चेन, बीस हजार रुपए नगदी, बाइक लेकर फरार हो गए।

यह भी पढ़ें ... बसपा सुप्रीमो मायावती ने लिया बड़ा फैसला, इस कद्दावर ने को पार्टी से किया बाहर

घटना में दोनो युवकों के काफी चोटे आई। तथा रजनीश के पैर में फेक्चर हो गया। घटना के बाद पीडितों ने पुलिस से शिकायत दर्ज कराई। जिस पर थानाध्यक्ष एसके सिंह ने त्वरित कार्रवाई करते हुए युवकों की बाइक बरामद कर ली है। जबकि बदमाशों की सुरागरसी में जुटी है।

शौच के लिए गई वृद्वा की तालाब मे डूबने से मौत

घर से शौच के लिए निकली एक वृद्व महिला अचानक तालाब में गिर गई। जिससे तालाब में डूबकर उसकी मौत हो गई। घटना के बाद महिला के घर में कोहराम मच गया। परिवारीजनों ने रविवार को महिला का अंतिम संस्कार किया। बता दें कि थाना हैदराबाद क्षेत्र के ग्राम रोशननगर निवासी अख्तरी बेगम (80) पत्नी शहजादे शनिवार की देर शाम शौच के लिए घर से गई थी।

यह भी पढ़ें … … तो सीएमओ साहब के न आने से सीएचसी को मिलने वाली सौगात टली

उसी दौरान वह संतुलन बिगड जाने के कारण तालाब में डूब गई। काफी देर तक महिला के घर न लौटने पर परिवारीजनों ने उसकी तलाश शुरु की। इस दौरान वह तालाब में डूबी हुई मृत अवस्था में पाई गई। इसके बाद घर में कोहराम मच गया। मृतका के पुत्र रिजवान ने उसके शव को दफन किया।

घायल की उपचार के दौरान मौत, नहीं हुई शिनाख्त

शहर के अलीगंज मार्ग पर रविवार को एक 15 वर्षीय किशोर गंभीर रुप से घायल अवस्था में पडा पाया गया। जिसके बाद क्षेत्र में अफरा तफरी मच गई। मौके पर लोगों का जमावडा होना शुरु हो गया। लेकिन किशोर की शिनाख्त नहीं हो सकी है। इसके बाद लोगों की सूचना पर पहुंची यूपी 100 पुलिस टीम ने उसे सीएचसी पहुंचाया।

यह भी पढ़ें … आरोपित को दबोचने पहुंची पुलिस ने चाचा के घर की तोड़-फोड़

जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड दिया। इसके बाद सीएचसी के चिकित्सकों की सूचना पर कोतवाली पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया।

सरकारी हैंडपंप पर गंदगी मना करने के विरोध में पिटाई

थाना क्षेत्र के ग्राम भेडीचाट निवासी रामनिवास पुत्र रामस्वरुप ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसकी भूमि पर सरकारी हैंडपंप लगा है। जिस पर उसका पडोसी नल पर गंदगी करता था। जिस पर उसकी पत्नी छोटी देवी ने मना किया। तब विपक्षी कमलेश, राजेश, परागी ने मिलकर उसकी पत्नी की लाठी डंडो से जमकर पिटाई कर दी। जिसमे उसकी पत्नी की हालत खराब होने लगी। किसी तरह वह उसे लेकर कोतवाली आया। जिस पर पुलिस ने महिला का मेडिकल के बाद विपक्षियों के विरुद्व मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

यह भी पढ़ें … बिजली समस्या को लेकर व्यापारियों ने दिया ज्ञापन


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *