बसपा सुप्रीमो मायावती ने लिया बड़ा फैसला, इस कद्दावर ने को पार्टी से किया बाहर

बसपा सुप्रीमो मायावती ने लिया बड़ा फैसला, इस कद्दावर ने को पार्टी से किया बाहर



New Delhi. आगामी लोकसभा चुनाव 2019 और मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2018 से पहले एक बड़ा फैसला लिया है। मायावती ने एक कद्दावर नेता को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया है। मायावती ने मध्य प्रदेश में बसपा के प्रदेश अध्यक्ष नर्मदा प्रसाद अहिरवार को उनके पद से हटा दिया है।

नर्मदा प्रसाद पर एक महिला ने छेड़छाड़ और जान से मारने की धमकी के आरोप लगाए हैं। बसपा ने भोपाल जोन के प्रभारी प्रदीप अहिरवार को नया प्रदेश अध्यक्ष बनाया है। बता दें कि नर्मदा प्रसाद अहिरवार के खिलाफ भोपाल के टीटी नगर थाने में महिला की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें … इस बड़े नेता ने किया ऐलान, मायावती बनेगी प्रधानमंत्री

छेड़खानी और जान से मारने की धमकी के आरोपों पर नर्मदा प्रसाद अहिरवार ने कहा कि उनके खिलाफ साजिश रची गई है, जिस महिला ने शिकायत की है, उसे पार्टी से निकाला जा चुका है। वह पार्टी में पद चाहती थीं। महिला ने चार जून के कार्यक्रम में हंगामा किया था, जिस पर उसे पार्टी से निकाला जा चुका है। अहिरवार ने कहा कि पुलिस ने मेरा बयान दर्ज कर लिया है, फिर भी मामला दर्ज किया गया। यह कई तरह के सवाल खड़े करता है। उन्होंने कहा कि मैं बसपा सुप्रीमो के फैसले का सम्मान करता हूं। उन्होंने कहा कि बसपा को प्रदेश में अच्छा जनसमर्थन मिल रहा है।

टीटी नगर थाने के जांच अधिकारी राम चरण मीणा ने कहा कि एक महिला की शिकायत पर अहिरवार सहित अन्य के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया गया है। अहिरवार का भी बयान भी दर्ज किया जा चुका है। महिला का आरोप है कि उससे छेड़छाड़ की गई व अश्लील तस्वीरें भी भेजी गईं। महिला ने कहा कि इसकी शिकायत पार्टी नेतृत्व से भी की, लेकिन किसी ने भी नहीं सुना। महिला का आरोप है कि पांच मई को पार्टी की मीटिंग के दौरान महिला को नर्मदा प्रसाद ने रात भर रुकने की पेशकश की थी। नर्मदा प्रसाद अहिरवार के खिलाफ धारा 354, 506 और साइबर एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें … मायावती ने की इस पार्टी के बड़े नेता से मुलाकात, कांग्रेस-भाजपा में मची खलबली


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *