'गोला की समस्या और समाधान परिवार' ने शुरू की यह बड़ी पहल, सभी ने की सराहना

‘गोला की समस्या और समाधान परिवार’ ने शुरू की यह बड़ी पहल, सभी ने की सराहना



Gola Gokarannath, Khiri. ‘गोला की समस्या और समाधान परिवार’ के द्वारा एक बार पुनः एक अनोखी पहल की शुरुआत करने जा रहा है। महिलाओं की समस्याओं को समझते हुए ग्रुप की महिला विंग ‘गोला मेरा घर नारी शक्ति’ की सदस्य निधि शुक्ला के द्वारा ग्रुप सदस्यों के बीच रखी गई महिलाओं की समस्याओं को महत्व देते हुए समस्त सदस्यों की सहमति से यह निर्णय लिया गया कि जिला लखीमपुर खीरी के समस्त गर्ल्स कॉलेज में सेनेटरी पैड वेंडिंग मशीन “गोला की समस्या और समाधान परिवार” की ओर से निशुल्क लगाई जाएंगी।

“गोला की समस्या और समाधान परिवार” ग्रुप संचालक रजनीश गुप्ता अपने सहयोगी कृषांग गुप्ता, अमोलक सिंह जोसन, समीर अंसारी, सुधांशु त्रिवेदी, चंद्र प्रकाश मौर्या, जुनैद इराकी, सौरभ सिंह परमार व चंद्र प्रकाश मिश्रा के साथ गुरु नानक कन्या इंटर कॉलेज की प्रिंसिपल पूनम वर्मा से बैठक कर सेनेटरी पैड वेंडिंग मशीन पर चर्चा की। यह निर्णय लिया गया कि गोला की समस्या समाधान परिवार वेंडिंग मशीन लगवाने की शुरुआत गुरु नानक कन्या इंटर कॉलेज गोला से करेगा, जिसकी मौखिक परमिशन प्रिंसिपल की तरफ से प्राप्त हो चुकी है।

यह भी पढ़ें … कांग्रेस के इस बड़े नेता ने किया ऐलान, मध्य प्रदेश में ये होंगे मुख्यमंत्री पद के उम्मीवार

ग्रुप संचालक रजनीश गुप्ता ने बताया कि वेंडिंग मशीन गर्ल्स स्कूल के टॉयलेट में लगवाए जाएंगे, जिसमें 5 रुपए का सिक्का डालकर एक अच्छी क्वालिटी का पैड प्राप्त किया जा सकेगा। ग्रुप सदस्य सौरभ सिंह परमार ने कहा कि ग्रुप पर लोगों के विश्वास को कभी टूटने नहीं दिया जाएगा और गोला के जो लोग अन्य प्रदेशों व देशों में रहकर भी मातृभूमि प्रेम से पहुंचा रहे आर्थिक सहयोग की एक-एक पाई जरूरतमंदों व नेक कार्यों में सदैव लगाई जाएगी। सहयोगी संचालक कृषांग गुप्ता ने कहा कि अगर किसी को भी वेंडिंग मशीन के संदर्भ में कोई सुझाव देना हो तो वह फेसबुक पर बने ग्रुप “गोला की समस्या और समाधान परिवार” पर अपना सुझाव रख सकते हैं।

यह भी पढ़ें … … तो इसलिए सपा-बसपा से भाजपा है खौफजदा


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *