इस बड़े नेता ने किया ऐलान, मायावती बनेगी प्रधानमंत्री

इस बड़े नेता ने किया ऐलान, मायावती बनेगी प्रधानमंत्री



Lucknow. आगामी लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर बहुजन समाज पार्टी ने रणनीति बनानी शुरू कर दी है। मायावती ने पार्टी में कई बदलाव किए हैं। 2012 के विधानसभा चुनावों के बाद से ही बसपा टूटने लगी थी, लेकिन बीते उपचुनावों में बसपा को मिली जीत के बाद से पार्टी कार्यकर्ता स​​क्रिय हो गए हैं।

आगामी लोकसभा चुनाव 2019 को देखते हुए बहुजन समाज पार्टी के कार्यकर्ता नई—नई रणनीति बनाने में लगे हुए हैं। बसपा कार्यकर्ता बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत करने में लगे हुए हैं। इसी कड़ी में सहारनपुर में बसपा नेताओं ने एक मंडल स्तरीय बैठक की। बैठक को सम्बोधित करते हुए मंडल प्रभारी राजकुमार गौतम ने कहा कि बसपा ही एक ऐसी पार्टी है, जो दबे, कुचले और गरीबों की लड़ाई लड़ती आ रही है। देश की जनता मायावती को प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाह रही है।

यह भी पढ़ें… सपा से गठबंधन को बसपा बना रही ये नई रणनीति, मची खलबली

बसपा नेता राजकुमार गौतम ने कांग्रेस और भाजपा को निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने 60 साल में दलित और मुस्लिमों को केवल वोट के रूप में इस्तेमाल किया है। मुख्यमंत्री रहते हुए मायावती ने दलितों, मुस्लिमों, पिछड़ों, व्यापारियों व सर्वसमाज को ध्यान में रखकर योजनाएं बनाई थी। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि देश प्रदेश में चल रही भाजपा की जनविरोधी नीतियों को जनता तक पहुंचाएं और बसपा शासनकाल की योजनाओं का प्रचार प्रसार करें।

वरिष्ठ नेता हाजी फजलुर्रहमान, जोन इंचार्ज महिपाल, रविंद्र कुमार मोल्हू, रईस मलिक, नवीन खटाना ने संयुक्त बयान में कहा कि बसपा समाज में दूरी नहीं बढ़ने देगी। बैठक में जिलाध्यक्ष ऋषिपाल गौतम, जनेश्वर प्रसाद, कुलबीर पाल, एसआलम, आर्शीवाद आर्य, इमरान मलिक, राव बाबर, मांगेराम कश्यप, अंकित जाटव, रामलाल कश्यप, विकास कुमार, प्रेमचंद आदि रहे।

यह भी पढ़ें… इस बड़े नेता ने बसपा-कांग्रेस में गठबंधन के दिए संकेत, भाजपा में हड़कम्प


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *