एस्मा की कार्रवाई को लेखपालों ने बताया गीदड़ धमकी

एस्मा की कार्रवाई को लेखपालों ने बताया गीदड़ धमकी



गोला गोकर्णनाथ, खीरी। उत्तर प्रदेश लेखपाल संघ के प्रांतीय नेतृत्व के आवाहन पर बुधवार को भी उप शाखा गोला में लेखपालों ने धरना प्रदर्शन व कार्य बहिष्कार जारी रखा। धरने को संबोधित करते हुए आदित्य कुमार मिश्र अध्यक्ष, भूपेंद्र सिंह वर्मा मंत्री ने कहा कि मांगों को पूरा किए जाने तक संघ का धरना प्रदर्शन अनवरत जारी रहेगा।

इसी कडी में प्रदर्शन को जारी रखने व आपात स्थितियों से निपटने के लिए सुसंगठित एवं अनुशासित संघर्ष समिति का गठन किया। जिसमे शैलेश सिंह, लालचंद यादव, मनोज कुमार, हेमलता, शिखा गोस्वामी को सक्रिय किया गया है। साथ ही कौशल किशोर, अजय गुप्त को मीडिया प्रभारी की जिम्मेदारी, निधि कश्यप, मोहित मौर्य, शिवशांत अवस्थी को सोशल मीडिया में आंदोलन विषयक विचारों के प्रचार प्रसार का दायित्व दिया गया।

यह भी पढ़ें … आॅपरेशन डिस्ट्रॉय कार्रवाई से मचा हडकंप

उन्होने कहा कि संघ का यह ऐतिहासिक आंदोलन है। कार्यक्रम के पहले दिन ही शासन को कार्रवाई कर एस्मा लगाना पडा जो कि शासन की गीदड धमकी से अधिक नही है। लेखपाल किसी भी प्रकार की उत्पीडनात्मक कार्रवाईयों से भयभीत नहीं होने वाले। तथा बिना शासनादेश जारी हुए कार्य पर लौटने का कोई रास्ता नही।

यह भी पढ़ें … छात्राओं को सिखाए आॅपरेशन आत्मरक्षा के गुर

भूपेंद्र वर्मा मंत्री ने लेखपाल साथियों को प्रोत्साहित करते हुए कहा। कि किसी भी कीमत पर आंदोलन कमजोर नही होने दिया जाएगा। कार्यक्रम में प्रमुख रुप से जयप्रकाश वर्मा, शोभित शुक्ल, पूनम यादव, इंद्रभान मौर्य, लालबहादुर, देशराज पुष्करराज शुक्ल, उत्तम कुमार, कौशल किशोर, कमल सिंह, दयाशंकर दीक्षित, विजय सिंह आदि विरोध प्रदर्शन में शामिल रहे।

यह भी पढ़ें … चुनाव 2019 : …तो मायावती ने बना ली है ये योजना, मची खलबली


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *