गोला डायरी: खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पत्नी से विवाद के बाद युवक ने की खुदकुशी



गोला गोकर्णनाथ, खीरी। ससुराल में पत्नी से विवाद के बाद पति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक की जेब से सुसाइट नोट मिला। जिसे पुलिस ने कब्जे में लेकर जांच शुरु कर दी है।

 

गोला कोतवाली क्षेत्र के ग्राम खोजियापुर निवासी हरिश्चंद्र (24) पुत्र राजाराम गांव से काफी दूर सड़क के किनारे एक गूलर के पेड़ से अंगोछा से लटककर खुदखुशी कर ली। मृतक के पिता राजाराम ने बताया रविवार को मृतक अपनी ससुराल गया था जहां पर पत्नी काजल व परिवार वालो से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। मंगलवार को उसका शव गूलर के पेड़ से लटकता मिला। मृतक ईट भट्ठे पर ईटे पथाई का काम करता था।

युवक की मौत से घर में कोहराम

गोला गोकर्णनाथ, खीरी। खेत में सिंचाई के लिए लगा डिलीवरी पाइप समेटते समय अचानक एक किसान की मौत हो गई। सूचना पर पहुंचे परिवारीजन किसी तरह उसका शव लेकर घर पहुंचे। जिससे घर में कोहराम मच गया।

यह भी पढ़ें … बसपा की बढ़ रही लोकप्रियता, सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने की घर वापसी

थाना हैदराबाद क्षेत्र के ग्राम मुड़ाभाई निवासी वीरेंद्र वर्मा 35 पुत्र ब्रजलाल खेत में सिंचाई का डिलीवरी पाइप समेट रहा था। उसी दौरान वह अचानक गिर गया और उसकी मौत हो गई।

बाइक अनियंत्रित होने से महिला जख्मी

गोला गोकर्णनाथ, खीरी। थाना मैलानी क्षेत्र के ग्राम बुझिया निवासी पृथ्वीपाल अपनी पत्नी ऊषा 45 के साथ बाइक से अलीगंज की ओर जा रहे थे। गोला अलीगंज मार्ग पर कुसुमी कालोनी के पास स्थित एक मंदिर के बाद बाइक अनियंत्रित होकर पलट गई। जिससे महिला गंभीर रुप से जख्मी हो गई। जिसे 108 एंबुलेस से सीएचसी लाया गया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

यह भी पढ़ें … राम मंदिर जरूर बनेगा, थोड़ा धैर्य रखें : योगी

सर्पदंश से महिला की हालत गम्भीर

गोला गोकर्णनाथ,खीरी। थाना क्षेत्र के ग्राम टिहुलिया निवासी यशोदा 30 पत्नी भगवानदीन अपने बाग मे पति को पानी देने गई थी। उसी दौरान झुरमुट में बैठे एक सांप ने उसे डंस लिया। महिला के चीखने पर उसका पति तत्काल उसे उपचार के लिए सीएचसी ले गया। जहां महिला का उपचार जारी है।

यह भी पढ़ें … भाजपा को तगड़ा झटका: इस बड़े नेता ने छोड़ी पार्टी, बसपा में हुए शामिल

मामूली विवाद में मारपीट

गोला गोकर्णनाथ, खीरी। थाना क्षेत्र के ग्राम रसूलपुर जंगल निवासी शारदा पत्नी लोकराम ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि मंगलवार को उसकी बहू के मायका पक्ष के शिवकुमार, नत्थू, मनोज, जसबंत निवासी ग्राम छुतेहरा थाना नींमगांव तथ्ज्ञा जियनपुर थाना हैदराबाद के कुछ रिश्तेदारों ने उसके घर पर आकर गाली गलौज किया। विरोध करने पर उक्त विपक्षियों ने उसे व उसकी पुत्री सीमा की पिटाई की। पीडित की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

यह भी पढ़ें … वाह! गोला पुलिस: दुष्कर्म के मामले का को छेड़छाड़ में किया दर्ज, पीड़िता की टूटी न्याय की आस

रंजिश में गन्ने की फसल तहस-नहस किया

गोला गोकर्णनाथ, खीरी। थाना क्षेत्र के ग्राम जगन्नाथपुर निवासी बालकिशुन यादव पुत्र प्रभुदयाल ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि किसी ने उसकी खडी गन्ने की फसल को तहस-नहस कर दिया। जबकि उसका गांव में किसी से विवाद नहीं है। गांव के लालाराम पुत्र सेवकराम बृजवासी ने रास्ते को लेकर उसका विवाद है। पीडित ने आशंका जताई है कि उसकी गन्ने की फसल को विपक्षी लालाराम ने ही नष्ट किया है।

यह भी पढ़ें … ड्राइवर को बंधक बनाकर टैक्टर लूट गए बदमाश और सीमा विवाद में उलझी रही पुलिस


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *