तहसील प्रशासन ने किया ये बड़ा ऐलान, मच गया हड़कम्प

तहसील प्रशासन ने किया ये बड़ा ऐलान, मच गया हड़कम्प



गोला गोकर्णनाथ, खीरी। गोला तहसील प्रशासन एक बार फिर से एक बड़ा ऐलान कर दिया, जिससे व्यापारियों में हड़कम्प मच गया है। दरअसल, तहसील प्रशासन ने जाम से जूझ रहे शहर के प्रमुख मार्गो पर अतिक्रमणमुक्त करने के लिए अतिक्रमण हटाओ अभियान शुरू करने का ऐलान किया है। तहसील प्रशासन ने पुलिस और व्यापार मंडल के प्रमुख प्रतिनिधियों से वार्ता कर इस अभियान में सहयोग करने की अपील की है।

बैठक में सीओ अभिषेक प्रताप ने कहा कि शासन के निर्देश पर रविवार से अतिक्रमण हटाओं अभियान का पहला चरण शुरु किया जाएगा। जिसमें अस्थाई अतिक्रमण को तत्काल हटवाया जाएगा। इस दौरान किसी भी प्रकार के विरोध पर संबंधित के विरुद्व मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। तहसीलदार संजय सक्सेना ने कहा कि शहर आपका है इसे सुंदर व अच्छा बनाने के लिए प्रशासन को जनता व व्यापारियों का सहयोग मिलना चाहिए। जिससे शहर को जाम व दुर्घटनाओं से बचाया जा सके।

यह भी पढ़ें … बसपा ने लोकसभा चुनाव जीतने की बनाई यह बड़ी रणनीति, भाजपा में मची खलबली

व्यापारी नेता कैलाश गुप्ता ने कहा कि प्रशासन द्वारा अभियान को प्रमुख मार्गों के अंत से शुरु किया जाए। साथ ही मोहम्मदी रोड स्थित पंजाब नेशनल बैक सहित कई अन्य सरकारी व गैरसरकारी बैंकों द्वारा बडे पैमाने पर उपभोक्ताओं के दुपहिया वाहनों को प्रमुख मार्गों व गलियां में खडी किए जाने से जाम की समस्या उठाई। जिस पर प्रशासन ने बैकों को भी कार्रवाई की जद में लेते हुए नोटिसे जारी किए जाने का आश्वासन दिया।

यह भी पढ़ें … इस टीवी एक्ट्रेस ने पोस्ट किए पोर्न विडियो के स्क्रीनशॉट्स, जताई यह इच्छा

अधिकारियों ने कहा कि सरकारी व अर्धसरकारी संस्थान अपने उपभोक्ताओं के वाहनों को खडे करने के लिए प्रत्येक दशा में अपनी पार्किग की व्यवस्था सुनिश्चित करे। अन्यथा उनके विरुद्व कडी कार्रवाई कर उच्चाधिकारियों को सूचित किया जाएगा। तहसीलदार संजय कुमार सक्सेना, प्रभारी निरीक्षक पीके मिश्रा ने व्यापारी नेता कैलाश गुप्ता, अवनीश मैसी, अरुण अवस्थी, दुर्गेश सोनी सहित कई व्यापारी नेता मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें … सावधान! पांच हजार रुपए से ज्यादा है बिजली बिल बकाया तो…


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *