बिजली न मिलने से चौपट हो रही फसलों को लेकर भड़के किसान

बिजली न मिलने से चौपट हो रही फसलों को लेकर भड़के किसान



गोला गोकर्णनाथ, खीरी। भीषण गर्मी में रोस्टर के अनुसार बिजली न मिलने के कारण सिचाई का काम बाधित होने के चलते बांकेगंज क्षेत्र के दर्जनों के किसानों ने हैडिल पहुंच विरोध प्रदर्शन कर रोष्टर के मुताबिक बिजली देने की मांग की।

बांकेगंज ब्लाक के दर्जनों किसान लखीमपुर रोड स्थित हाईडिल कार्यालय पहुंचकर विरोध प्रदर्शन किया। इसके बाद वह अधिशाषी अभियंता रवीन्द्र कुमार श्रीवास्तव से मिले और अपनी समस्याएं बताते हुए कहा कि क्षेत्र में बिजली की आपूर्ति नियमित नहीं हो रही है। वहीं बिजली आने पर लो-वोल्टेज की समस्या के कारण खेतों की सिंचाई नहीं हो पा रही है।

यह भी पढ़ें … बसपा ने लोकसभा चुनाव जीतने की बनाई यह बड़ी रणनीति, भाजपा में मची खलबली

बिजली आने पर बार बार ट्रिपिंग, क्षेत्र के बिजली आपूर्ति के लिए जर्जर तार व खस्ताहाल ट्रासफारमर, पावर हाउस का ओवरलोड होने के कारण बार बार ब्रेक डाउन किए जाने से क्षेत्र के दर्जनों गांव खंजनपुर, पहाडपुर, सिंकदरपुर, खजुहा, हजरतपुर, कुकरा, हरदुआ, बलारपुर के किसान अपने खेतों की सिंचाई नहीं कर पा रहे है। जिस पर उन्होंने किसानों की समस्या पर बिजली अधिकारियों से किसानों को बिजली उपलब्ध कराने की मांग के साथ किसानों को 12 घंटे बिजली बहाल किए जाने का आश्वासन दिया।

यह भी पढ़ें … इस टीवी एक्ट्रेस ने पोस्ट किए पोर्न विडियो के स्क्रीनशॉट्स, जताई यह इच्छा

साथ ही संबंधित जेई व लाइनमैन को कार्रवाई को कडे निर्देश देते हुए बिना बिजली कनेक्शन के चलाए जा मोटरों व बिजली चोरी के विरुद्व मुकदमा दर्ज कराने के निर्देश दिए। प्रदर्शनकारियों में कुलविंदर सिंह, रंजीत सिंह बलविंदर सिंह, रामप्रकाश, विनोद, निशान सिंह, राजपाल सिंह, गुरुजीत सिंह, अवतार सिंह, बलकार सिंह, हरजीत सिंह आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें … पात्र व्यक्ति तक पहुंचे सरकारी योजना का लाभ : अरविंद गिरि


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *