खीरी: युवक की गोली मारकर हत्या, मुकदमा दर्ज

खीरी: युवक की गोली मारकर हत्या, मुकदमा दर्ज



गोला गोकर्णनाथ, खीरी। शाम को घर से निकले एक युवक का शव उसके दूर के रिश्तेदार के खाली मकान से बरामद हुआ। घटना की खबर आग की तरह फैल गई और आनन फानन में पुलिस अधीक्षक रामपाल वर्मा, पुलिस क्षेत्राधिकारी अभिषेक प्रताप अजेय घटनास्थल पर जा धमके और घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया गया। फोरेसिंक टीम मौके से मिली चीजों एकत्र कर जांच के लिए अपने साथ ले गई।

जानकारी के मुताबिक, थाना नीमगांव के ग्राम बिलहरी निवासी 35 वर्षीय सुधीर मिश्रा पुत्र श्यामसुंदर मिश्रा अपनी पत्नी आरती व बच्चों के साथ बादलनगर में अनुज बाजपेई के मकान में किराये से रहता था। बुधवार की शाम वह कुछ देर में वापस आने की बात कहकर घर से निकाला था, लेकिन देर रात तक वह घर वापस नहीं पहुंचा तो उसकी खोजबीन शुरू की गई तो गुरूवार की सुबह उसका शव रंक्तरंजित हालत में राघव कुंज कॉलोनी में मयंक शुक्ला फौजी के खाली पड़े मकान में पाया गया। उसके माथे पर तमंचे की नाल सटाकर गोली मारी गई थी और उसके शव के पास ही तमंचा व तीन जिंदा कारतूस व मोबाइल पडा था।

यह भी पढ़ें … अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर शहर से लेकर गांव तक रही योग की धूम

घटना की सूचना पर पुलिस अधीक्षक रामपाल वर्मा ने घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए परिवारीजनों से बारीकी से पूछताछ के बाद अधीनस्थों को मार्गदर्शन करते हुए घटना के खुलासे के निर्देश दिए। वहीं मृतक की पत्नी आरती ने बताया कि बुधवार को शाम करीब आठ बजे बादलनगर स्थित घर से किसी अंजान युवक के साथ गया था। तथा घर से एक बोतल पानी की भी लेकर गया था। देर रात तक वापस न लौटने व फोन करने पर मोबाइल बंद मिला।

यह भी पढ़ें … गोला ​कोतवाली को मिले तीन और इंस्पेक्टर

सुबह जब सुधीर की तलाश में आरती दूसरे मकान पर जब ढूंढने के लिए गई तो वहां घर के बाहर बाइक खडी देख अंदर गई तो वह सन्न रह गई। घर के पिछले कमरे में चारपाई पर सुधीर का रक्तरंजित शव पडा था। इस्पेक्टर पीके मिश्रा सहित फोरेसिंक टीम के विमल श्रीवास्तव की टीम ने घटनास्थल से नमूने लेकर जांच के लिए भेजे है। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

मृतक के पिता की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा

मृतक सुधीर के पिता श्यामसुंदर मिश्र पुत्र रामरतन मिश्र ने हत्या की आशंका व्यक्त करते हुये पुलिस को तहरीर दी है। जिसमें कहा है कि उसका पुत्र कुबेर मंत्रा निधि लिमिटेड में निदेशक के पद पर काम करता था। गुरूवार को मिले शव में उसके पुत्र के माथे के बीचो बीच एक घाव का निशान था। सिर के नीचे खून बिखरा पडा था।

यह भी पढ़ें … हालात-ए-गोला : मानकों को तार-तार कर रहे गेस्ट हाउस और होटल, प्रशासन मौन

एक तमंचा चारपाई के बानों में खुसा था। तीन जिंदा कारतूस पैरों की तरफ पडे थे। जिससे प्रतीत होता है कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने उनके पुत्र की हत्या कर दी है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्जकर जांच शुरु कर दी है।

17 दिन में दूसरी हत्या से हड़कम्प

शहर में चार जून को हुई रवि हत्या का खुलासा पुलिस करने में नाकाम रही वहंीं एक दूसरी हत्या पुलिस के लिए जी का जंजाल बनती नजर आ रही है। ताबडतोड हत्याओं की घटनाओं से शहरवासी असहज है।

आखिर सुधीर के साथ दूसरा कौन था!

सुधीर के शव की बरामदगी के बाद खाली मकान के बैठक वाले कमरे से घर से लाई गई पानी की बोतल, एक अंग्रेजी शराब की शीशी, दो प्लास्टिक गिलास व कुछ खाने का सामान मिला। घर के पिछले कमरे में एक चारपाई व स्टूल था। वहीं सुधीर का रक्तरंजित शव पडा था। मौके पर संघर्ष के कोई निशान नहीं मिले।

यह भी पढ़ें … पत्नी को मारपीट घर से निकाला, साली को भगा ले गया जीजा

सुधीर का शव चारपाई पर पडा था। तथा सिर जमीन की ओर झुका था और तमंचा चारपाई की रस्सियों में खुंसा था। पत्नी के बताए अनुसार वह शाम को किसी अंजान के साथ घर से पानी की बोतल लेकर निकला था। तो आखिर बुधवार की शाम उसके साथ दूसरा कौन था।


खुलासे के लिए हरसंभव प्रयास किए जा रहे है, घटना स्थल से मिले साक्ष्यों व पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद जांच कर कार्रवाई करेगी। अज्ञात के विरुद्व हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

प्रमोद कुमार मिश्रा, प्रभारी निरीक्षक, गोला गोकर्णनाथ, खीरी।


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *