गन्ना समिति के बाबू पर लगा अभद्रता का आरोप

गन्ना समिति के बाबू पर लगा अभद्रता का आरोप



मैगलगंज- खीरी। एक तरफ जहां सुबह के मुखिया योगी आदित्यनाथ सरकारी अफसरों को आम जनमानस के साथ शालीनता और सरलता से पेश आने की बात कर रहे हैं, वहीं इसके विपरीत मैगलगंज गन्ना समिति पर तैनात बाबू सुरेंद्र सिंह सेंगर के द्वारा किसान के साथ अभद्रता पूर्ण व्यवहार किया गया। किसान ने इसकी शिकायत जिला गन्ना अधिकारी खीरी से की।

डीएससीएल अजबापुर के गन्ना समिति मैगलगंज पर तैनात बाबू सुरेंद्र सिंह सेंगर पर चौगानपुर निवासी किसान शिवराज सिंह ने अभद्रता करने का आरोप लगाया। पीड़ित किसान ने बताया कि वह खाद न मिलने के चलते समिति पर कई दिनों से चक्कर लगा रहा है लेकिन सुरेंद्र सिंह सेंगर के द्वारा कोई भी सही जानकारी नहीं दी जा रही है। आज जब दोबारा उनसे इस विषय मे जानकारी मांगनी चाही तो इस बार सुरेंद्र सिंह सेंगर अचानक आक्रोशित हो गए, अभद्रता पूर्ण भाषा का प्रयोग करते हुए धक्के देकर बाहर निकाल दिया।

यह भी पढ़ें … गोला ​कोतवाली को मिले तीन और इंस्पेक्टर

पीड़ित किसान ने जिसकी शिकायत जिला गन्ना अधिकारी खीरी से की। इस संबंध में जब गन्ना समिति के सचिव से बात की गई तो उन्होंने बताया दोनों में कुछ बातचीत हुई थी जिसको लेकर दोनों लोगो को समझा दिया गया है।

बताते चलें कि गन्ना समिति पर पिछले कई वर्षों से तैनात यह बाबू आए दिन विवादों के घेरे में रहते हैं, यह कोई पहला मामला नहीं है अपितु सुरेंद्र सिंह सेंगर किसानों के साथ अभद्रता पूर्ण व्यवहार करने में कई बार चर्चित रहे हैं। अपनी राजनीति पकड़कर चलते हैं वह किसी भी कार्यवाही से बच निकलने में माहिर है।

यह भी पढ़ें … पत्नी को मारपीट घर से निकाला, साली को भगा ले गया जीजा


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *