पत्नी को मारपीट घर से निकाला, साली को भगा ले गया जीजा

पत्नी को मारपीट घर से निकाला, साली को भगा ले गया जीजा



गोला गोकर्णनाथ, खीरी। प्रदेश के लखीमपुर खीरी के फरधान थाना क्षेत्र में रिश्तों को कलंकित करने का मामला सामने आया है। दरअसल, एक युवक अपनी पत्नी को मारपीट कर घर से भगा दिया और साली को लेकर फरार हो गया है। युवती के पिता ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

जानकारी के मुताबिक, फरधान थाना के गांव सिमरिया निवासी एक युवती को उसका जीजा बहला—फुसलाकर भगा ले गया है। युवती के पिता ने अपने दामाद पर ही भगाने का आरोप लगाया है। युवती के पिता ने बताया कि उसने अपनी बड़ी बेटी का विवाह तीन वर्ष पूर्व थाना फरधान क्षेत्र के ग्राम बिलरिया निवासी श्रवण कुमार पुत्र कल्लू के साथ दान दहेज देकर हिन्दू रीति रिवाज के साथ किया था। विवाह के बाद उसके दामाद का ससुराल में आए दिन आना जाना रहता था। इसी बीच दामाद श्रवण ने उसकी 20 वर्षीय पुत्री को अपने प्रेमजाल में फंसा लिया।

यह भी पढ़ें … अब अखिलेश और मायावती ने कांग्रेस के सामने खड़ा किया ये संकट

13 जून को जब परिवारीजन सो रहे थे, तभी वह अपने साथी सतीश पुत्र सरजू, रेशमा पत्नी सतीश निवासी सेमरिया थाना गोला के सहयोग से उसकी पुत्री को घर में घुसकर गाड़ी पर बैठा कर चला गया। पीड़ित पिता ने आरोपित करते हुए कहा कि उसके दामाद ने उसकी बड़ी बेटी आमीना को ससुराल से मारपीट कर जबरन भगा दिया तथा उसे भाई व पिता को जान से मारने की धमकी दी। इस घटना के बाद से पूरा परिवार भय व दहशत में है।

तंमचा व कारतूस के साथ धरा गया

गोला गोकर्णनाथ, खीरी। कोतवाली पुलिस ने गश्त के दौरान मुखबिर की सूचना पर एक संदिग्ध युवक को दबोचकर उसके कब्जे से एक तमंचा व कारतूस बरामद करते हुए मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया। पुलिस टीम ने कोटवारा मोड के पास खडे युवक को पकडकर उसकी तलाशी की। इस दौरान उसके पास एक तमंचा व कारतूस बरामद हुआ। पूछताछ में पकडे गए युवक ने अपना नाम पता करन बाल्मीकि पुत्र रामबाबू निवासी ऊंची भूड बताया।

यह भी पढ़ें … 2019 चुनाव: यूपी में इतिहास दोहराने के लिए पीएम मोदी ने बनाया ये बड़ा प्लान, विपक्षी दलों में मचा हड़कम्प


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *