रात्रि चौपाल : विधायक अरविन्द गिरि ने दी सरकारी योजनाओं की जानकारी

रात्रि चौपाल : विधायक अरविन्द गिरि ने दी सरकारी योजनाओं की जानकारी



गोला गोकर्णनाथ, खीरी। ग्राम पंचायत ककलापुर के ग्राम कुंवरपुर माफी में केंद्र व प्रदेश सरकार द्वारा चलाई जा रही जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी भाजपा नेताओं ने रात्रि चौपाल के माध्यम से ग्रामीणों को दी।

गोला विधान सभा क्षेत्र के ग्राम कुंवरपुर माफी में आयोजित रात्रि चौपाल में मुख्यअतिथि विधायक अरविन्द गिरि ने कहा कि इस चौपाल के आयोजन का उद्देश्य है कि सरकार द्वारा चलाई जा रही सभी योजनायें पात्र व्यक्तियों के पास पहुंचे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के प्रयास से गरीब परिवारों को घर, शौचालय, उज्लवला योजना के अर्न्तगत गैस कनेक्शन, निर्धन कन्याओं का विवाह आदि जैसी लाभकारी योजनाओं को धरातल पर उतारा है।

यह भी पढ़ें … एक किशोरी सहित दो ने खाया जहर, एक रेफर

गिरि ने कहा कि 6 माह पूर्व बाढ कटान की समस्या को देखते हुये मुख्यमंत्री से वार्ता की थी, जिसे उन्होंने गंभीरता से लेते हुये 25 करोड रूपये का बजट स्वीकृत किया था। बाढ रोकने के लिए साढे चार किलोमीटर ठोकर बनाने का कार्य जोर शोर से किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि किसानों के बकाया गन्ना भुगतान के लिए केंद्र सरकार ने 8 करोड का पैकेज दिया। इस दौरान नायब तहसीलदार विकाशधर दुबे ने 6 लोगों को प्रधानमंत्री जीवन ज्योति बीमा योजना का लाभ दिया।

यह भी पढ़ें … खेत में बाजरा बोने गए अधेड़ की पीट-पीट कर हत्या, चार के खिलाफ मुकदमा

इस मौके पर पूर्ति अधिकारी विनय पांडे, जेई सर्वेश सिंह, अवधेश मिश्र, राजेश गिरि, हैदराबाद एसओ सतेन्द्र सिंह, हरद्वारी लाल वर्मा, सुरेश वर्मा, रामसिंह वर्मा, महिपाल सिंह, प्रधान जगदीश प्रसाद वर्मा, रामशंकर शुक्ला, प्रमोद वर्मा शेरू, वीरेन्द्र वर्मा, श्यामकिशोर वर्मा, राधेश्याम वर्मा, शोभित सिंह, ब्रजेश राजपूत, जवाहर वर्मा, गोपाल शुक्ला आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें … भाजपा के ये बड़े नेता समेत सैंकड़ों लोग बसपा में हुए शामिल, मचा हड़कम्प


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *