बैंक से पेंशन लेकर घर जा रही मां-बेटी से दस हजार की लूट

बैंक से पेंशन लेकर घर जा रही मां-बेटी से दस हजार की लूट



गोला गोकर्णनाथ,खीरी। मां के साथ बैंक से पेंशन लेकर घर जा रही एक मा बेटी से झपटमार बदमाशों ने हजारों रुपए की नगदी से भरा झोला व झोले में रखा पेंडिल लूटकर चंपत हो गए। पीडित मां बेटी ने कोतवाली पुलिस से शिकायत दर्ज कराकर कार्रवाई की मांग की है।

संसारपुर चौकी क्षेत्र के ग्राम सौखिया निवासी मनीषा पुत्री राजाराम अपनी माता फूलमती उर्फ गोमती देवी के साथ गोला की पंजाब नेशनल बैंक से पेशन के दस हजार रुपए निकालकर घर के लिए जा रही थी। जैसे ही वह दोनो खुटार रोड पर पहुंची। उसी समय सब्जी मंडी के पास बैंक से ही पीछा कर रहे झपटमारों लुटेरों ने बेटी मनीषा के हाथ से रुपए वाला झोला लूट लिया और फरार हो गए। जिस पर मनीषा के चीखने चिल्लाने पर जब तक आसपास के दुकानदार कुछ समझते तब तक लुटेरे बाइक से विकास चैराहे की ओर फरार हो गए। इसके बाद पीडित मां बेटी ने कोतवाली पहुंचकर कार्रवाई किए जाने की मांग की।

यह भी पढ़ें … खीरी: एक के बाद एक हत्या की वारदातों से मचा हड़कम्प

कोतवाली पुलिस के एसआई योगेश शंखधार ने दोनों के साथ बैंक जाकर सीसीटीवी फुटेज की जांच करते हुए मां बेटी से पहचान कराई। जिस पर मनीषा ने बताया कि घटना के वक्त दो युवक पैदल थे। तथा दो बाइक से आए थे। उसका झोला छीनने के बाद पैदल युवक भी बाइक से बैठकर फरार हो गए। पीडिता ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसके साथ हुई लूटपाट की घटना में दस हजार रुपए की नगदी सहित झोले में रखा एक सोने का पेंडिल व आधार कार्ड, बैंक पासबुक भी ले गए।

यह भी पढ़ें … मल्टीस्टोरी शॉपिंग कॉम्पलेक्स मामला पहुंचा कोर्ट, दुकानदार परेशान


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *