खीरी: एक के बाद एक हत्या की वारदातों से मचा हड़कम्प

खीरी: एक के बाद एक हत्या की वारदातों से मचा हड़कम्प



Lakhimpur Kheri. प्रदेश में लूट, हत्या समेत संगीन वारदातों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। बेखौफ बदमाश आए दिन पुलिस प्रशासन को आसानी से चुनौती देकर आसानी से घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला लखीमपुर खीरी जिले का है, जहां दो—दो युवकों की हत्याओं से पूरा जिला दहल गया है। रविवार रात को हुई हत्या के मामले अभी खुलासा भी नहीं हो पाया था कि सोमवार की सुबह गोल गोकर्णनाथ में एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई है। बताया जा रहा है कि युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या की गई है। वहीं, मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, गोला कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला अर्जुन नगर निवासी रवि कुमार वर्मा (25) पुत्र रामेश्वर प्रसाद रविवार देर शाम अपने घर से किसी काम से निकला था। जिसके बाद वह देर रात तक घर नहीं पहुंचा। घरवालों ने काफी तलाश करने का प्रयास किया, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका। सोमवार की सुबह मार्निंग वॉक पर गए लोगों को लखीमपुर रोड पर डिग्री कॉलेज के पास शव पड़ा देखा तो इसकी सूचना पूरे शहर में आग की तरह फैल गई।

सोमवार की सुबह जब घरवालों को सूचना मिली कि रवि का शव लहूलुहान अवस्था में रोड डिग्री कॉलेज के सामने पड़ा है। खून से लथपथ रवि के शव को देखा तो स्थानीय पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं, मृतक के पिता रामेश्वर प्रसाद वर्मा ने मोहल्ला भूतनाथ निवासी विकास व हाईडिल कालोनी निवासी संजय राजपूत पर हत्या का आरोप लगाते हुये नामजद मुकदमा दर्ज कराया है।

जनसेवा केंद्र चलाता था मृतक

रामेश्वर प्रसाद वर्मा गोला लखीमपुर मार्ग पर अपना निजी स्कूल चलाते हैं तथा उनका पुत्र रविप्रकाश वर्मा मकान में ही जनसेवा केंद्र के नाम से अपनी दुकान चलाता था। उन्होंने बताया कि रविवार को उनका बेटा शाम लगभग आठ बजे घर से हाईडिल में अपने एक दोस्त से मिलने के लिए गया था।

यह भी पढ़ें … मल्टीस्टोरी शॉपिंग कॉम्पलेक्स मामला पहुंचा कोर्ट, दुकानदार परेशान

इसके बाद करीब 9 बजे इसके बाद दस बजे जब उसकी मां ने फोन कर घर आने के लिए कहा। जिस पर उसने अभी आने की बात कही, लेकिन इसके बाद काफी देर तक न आने पर फोन मिलाने पर मोबाइल स्विच आॅफ बताता रहा। सुबह तक घर न लौटने पर परिवारीजन काफी परेशान थे। इसी दौरान पुलिस से बेटे की मौत की खबर पर घर में कोहराम मच गया।

पिता ने रंजिश से किया इंकार

मृतक के पिता ने बताया कि वह मूलतः शहर से लगभग दस किलोमीटर दूर ग्राम बेला बोझी के मूल निवासी हैं। उनकी पहली पत्नी से एक संतान रजनीश जबकि दूसरी पत्नी कुसुमा से एक बेटी विनय, दूसरी बेटी शशि तथा तीसरा बेटा रविप्रकाश जो कि सबसे छोटा था। उन्होंने गांव से शहर तक किसी प्रकार की किसी से भी रंजिश से इंकार किया।

यह भी पढ़ें … संविदा चिकित्सक की डिग्री की जांच का मामला अधर में लटका


मृतक के पिता की तहरीर पर उसके दो दोस्तों के खिलाफ हत्या का मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट और काल डिटेल आने पर ही कुछ कहा जा सकता है। जांच चल रही रही है।

प्रमोद कुमार मिश्रा, प्रभारी निरीक्षक, गोला गोकर्णनाथ, खीरी


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *