आंधी तूफान में दीवार गिरने से एक महिला की मौत, कई जख्मी

आंधी तूफान में दीवार गिरने से एक महिला की मौत, कई जख्मी



गोला गोकर्णनाथ,खीरी। आंधी तूफान से मंगलवार की रात्रि अलग अलग घटनाओं में एक महिला की मौत हो गई। जबकि एक महिला, आठ बच्चो सहित करीब एक दर्जन लोग चुटहिल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए सीएचसी लाया गया।


शहर के मुहल्ला तीर्थ में एक मकान की दीवार गिरने से घर में मौजूद संतोष कश्यप की पत्नी निशा 36, पुत्री मिटठू 14, आदर्श 10 गंभीर रुप से जख्मी हो गए। जिन्हें निजी साधन से उपचार के लिए सीएचसी लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया।  वहीँ,  हैदराबाद के रामपुर निवासी भगवान (40) पुत्र रुपनलाल, संध्या (8) योगेश आंधी तूफान में चुटहिल हो गए। जिन्हें सीएचसी लाया गया। जहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

यह भी पढ़ें … पांच वक्त के नमाजी, मिलनसार अजीजुल्ला का परिवार तबाह

थाना हैदराबाद क्षेत्र के ग्राम रोशननगर निवासी बिटोला देवी (77) पत्नी स्व घुरईलाल अपने छोटे पुत्र अशोक के साथ अपने मकान में थी तथा लक्ष्मी पत्नी अशोक, सौरभ, कपिल, सूरज, शोभित, सचिन पुत्रगण अशोक एक साथ अपने घर में बैठे थे। उसी दौरान पडोसी हनीफ पुत्र जहूर की छत की बांउड्री की दीवार अचानक भरभराकर उनके छप्पर पर गिर गई। घटना में बिटोला देवी की मौत हो गई। जबकि उसका पुत्र गंभीर रुप से चुटहिल हो गया। सूचना पर पहुंची राजस्व टीम ने अहेतुक सहायता के लिए रिपोर्ट भेज दी है।

यह भी पढ़ें … खीरी: मस्जिद की मीनार गिरने से चार की मौत, चार घायल

रजागंज में कई स्थानों पर पेड, टीनशेड, पक्की दीवारे ढह गई। जिसमें ग्राम घुघ्घुलपुर में पुष्पा देवी पत्नी सुरेश के मकान पर पकरिया का पेड गिर गया। जिससे मकान का अगला हिस्सा पूरी तरह से दरक गया। ग्राम सकेथू में पप्पू पुत्र रामप्रसाद मौर्य की पक्की दीवार गिर गई। चिंतापुर में प्रकाश की पक्की दीवारे गिर गई। घटना में कोई जान माल का नुकसान नहीं हुआ। ग्राम टेढवा में तौलेराम के घर के पास नींम का पेड गिरने से आवागमन अवरुद्व रहा।

यह भी पढ़ें … कुशीनगर के इस युवक ने कराया सेक्स चेंज, अब लड़की बनकर है खुश


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *