पति से कहासुनी के बाद पत्नी ने की खुदकुशी, पति ने भी दी जान

पति से कहासुनी के बाद पत्नी ने की खुदकुशी, पति ने भी दी जान



Share on FacebookTweet about this on TwitterShare on Google+Pin on PinterestShare on LinkedIn

Lakhimpur Kheri. निघासन क्षेत्र के हरनाम बोझिया में पति से मामूली कहासुनी के बाद पत्नी ने फांसी लगाकर आत्म हत्या कर ली। पत्नी को फांसी पर लटकता देख पति ने उसकी रस्सी खोलकर लेकर गया और एक खेत में लगे पेड़ में फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। पुलिस को बिना सूचना दिए दोनों शवों का अंतिम संस्कार करा दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक निघासन के मजरा हरनाम बोझिया निवासी 40 वर्षीय कल्लू और उसकी 38 वर्षीय पत्नी मीना देवी के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। रविवार रात करीब आठ बजे मीना देवी ने खाना बनाया था। खाना बनने के बाद वह पति को बुलाने पड़ोसी के घर गई थी। वहां पर उसने खाना खाने से मना करते हुए कुछ देर बाद आने की बात कही। इससे नाराज होकर मीना देवी घर के अंदर गई और कपड़ा टांगने वाली बांस की बल्ली में फांसी लगाकर मौत को गले लगा लिया। कुछ देर बाद जब कल्लू आया और पत्नी को आंगन में न देखकर कमरे में गया। वहां पर उसे फांसी पर लटकता हुआ देखकर वह रोने लगा। उसकी आवाज सुनकर पड़ोस के लोग एकत्रित हो गए। किसी तरह से उसे मिट्टी की ढेहरिया से उसे बाहर निकाला।

यह भी पढ़ें … पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी आएसएस प्रशिक्षण शिविर को करेंगे सम्बोधित

मीना की मौत से क्षुब्ध होकर उसके गले में पड़ी रस्सी लेकर कल्लू भी फांसी लगाने के लिए गांव के दक्षिण तरफ खेतों की ओर भागा। उसे पकड़ने के लिए गांव के लोग भी उसके पीछे दौड़े। लोगों की नजरों से बचकर कल्लू ने परागी पुरवा निवासी विनोद के खेत में लगे आम के पेंड में फांसी लगा ली।

सांकेतिक फोटो

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक उसने जल्दी में फांसी का फंदा लपेट लिया और पेड़ की डाल से कूद गया, जिससे उसकी मौत हो गई। ग्रामीण उसे तलाशते हुए पेड के पास पहुंचे और फांसी के फंदे से उतारकर घर लेकर आए। सोमवार सुबह दोनों का अंतिम संस्कार करा दिया।

यह भी पढ़ें … कांग्रेस को लग सकता है बड़ा झटका, कुमार स्वामी ने सीएम पद से इस्तीफा देने का किया ऐलान


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *