क्रिकेट टूर्नामेंट: इलेवन ने इन्वेंसिवल टीम को हराया

क्रिकेट टूर्नामेंट: इलेवन ने इन्वेंसिवल टीम को हराया



गोला गोकर्णनाथ, खीरी। लखीमपुर रोड स्थित राजेन्द्र गिरि स्टेडियम में 14वें गोला कप डे-नाइट क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ सोमवार को किया गया। टूर्नामेंट का उद्घाटन मुख्य अतिथि सुरेन्द्र उपाध्याय जीएम केन गुलरिया ने फीता काटकर किया।

टूर्नामेंट के पहले मैच में इलेवन और इन्वेंसिवल के बीच खेले गए मैच में क्रेजी इलेवन के खिलाडी इमरान के 52 और शरद के 16 रनों के सहयोग से निर्धारित 12 ओवरों में 4 विकेट खोकर 112 रन बनाकर विपक्षी इन्वेसिवल को जीतकर 113 रनों का लक्ष्य दिया, लेकिन उनकी टीम 16 रन ही बना सकी। दूसरे मैच में गोला राइडर के कप्तान अभिषेक ने टास जीतकर पहले क्षेत्र रक्षण का निर्णय लिया।

यह भी पढ़ें … युवक को पेड़ से बांधकर पीटकर मार डाला

राहुल, एशांक व अनुराग की गेंदबाजी के चलते इस मैच में भातू क्लब की टीम 53 रनों पर सिमट गई। जबाब में राइर्डस टीम ने लक्ष्य को मुकाबले के बीच हासिल कर लिया। इस मौके पर टूर्नामेंट कमेटी के अध्यक्ष जर्नादन गिरि, मंत्री के के शुक्ल, श्रीराम राजपूत, मधुसूदन गिरि, जोमेश साहनी, केसी शर्मा, अजय गिरि, जवाहर वर्मा, राजेश आनंद, राकेश तिवारी, व हजरत अली मंसूरी, आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें … भटके नौजवान हिंसा छोड़ मुख्यधारा में शामिल हों : मोदी

मैन ऑफ द मैच का मिला खिताब

गोला कप डे-नाइट क्रिकेट टूर्नामेंट खेले गए दो मैचों में इमरान ने बेहतरीन बल्लेबाजी कर के 52 रन बनाने तथा अनुराग को राउडर खिलाडी के रुप में मैन ऑफ दि मैच खिताब से नवाजा गया।


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *