बाइक सवार ने खड़ी ट्रॉली में मारी टक्कर, मौत

बाइक सवार ने खड़ी ट्रॉली में मारी टक्कर, मौत



गोला गोकर्णनाथ, खीरी। नीमगांव थाना क्षेत्र में सडक़ किनारे खड़ी गन्ना भरी ट्रॉली में बाइक सवार ने जोरदार टक्कर मार दी, जिससे बाइक चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि साथी गम्भीर रूप से घायल हो गया। घायल को उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया है। वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिये जिला अस्पताल के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें … खीरी : वैभव को आईएएस परीक्षा में मिली 98वीं रैंक

जानकारी के  मुताबिक, हैदराबाद थाना क्षेत्र के ग्राम हरैया निवासी सालिकराम वर्मा सोमवार को गोला निवासी प्रभात गुप्ता के साथ अपनी बेटी की ससुराल नीमंगाव थाना क्षेत्र के ग्राम मंडेरा गए थे। शाम सवा सात बजे वापस आते समय ग्राम बिलहरी के पास सडक़ पर गन्ना भरी ट्रॉली खड़ी थी, उसी में सामने से दूसरे वाहन की लाइट लगने से ट्रॉली नजर नहीं आई और बाइक ट्रॉली से टकरा गई, जिससे सालिकराम वर्मा की मौके पर ही मौत हो गई और प्रभात गुप्ता गंभीर घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए गोला में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें … शिकायतों के निस्तारण में लापरवाही बर्दाश्त नहीं: डीएम

वहीं, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने गन्ना भरी ट्राली को अपने कब्जे में ले लिया है। बताते है कि रायपुर निवासी रफीउल्ला उर्फ मनेजर गन्ना भरी ट्राली को सडक़ पर छोडक़र घर चल गया था।

चार जुलाई को होनी है पुत्री की शादी

सालिकराम वर्मा ने अपनी पुत्री की शादी मंडेरा निवासी कुलदीप वर्मा के साथ तय की थी। 29 अप्रैल को तिलक सम्पन्न हो चुका है। विवाह चार जुलाई को होना था। इस घटना के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है और सभी का रो-रोकर बुरा हाल है।

सडक़ किनारे खड़ी ट्रालियों से हो रहे हादसे

किसानों द्वारा विभिन्न मार्गो पर जगह-जगह सडक़ किनारे अवैध रूप से खड़ी खाली व भरी टै्रक्टर-ट्रॉलियां सडक़ दुर्घटनाओं को न्यौता दे रही है। सबसे ज्यादा खतरा रात के समय बना रहता है, क्योंकि इनके पीछे रिफलेक्टर न होने से पता ही नहीं चला पाता कि सडक़ के किनारे ट्रालियां खड़ी हैं। इन पर रोक लगाने में शासन-प्रशासन नाकाम साबित हो रहा है। प्रति वर्ष चीनी मिल चलने के बाद क्षेत्र में सडक़ के किनारे खड़े टै्रक्टर-ट्रॉलियां से सैकड़ों  लोग घायल होते हैं। वहीं दर्जनों लोग की मौत हो जाती है। इसके बाद भी किसान और प्रशासन इन होने वाली घटनाओं से सबक नहीं ले रहा है।

यह भी पढ़ें … दरोगा पर सर्विस रिवाल्वर के दम पर महिला से रेप का आरोप


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *