वीडियो: हर्ष फायरिंग में दूल्हे की मौत, महिला गम्भीर

वीडियो: हर्ष फायरिंग में दूल्हे की मौत, महिला गम्भीर



वीडियो: हर्ष फायरिंग में दूल्हे की मौत, महिला गम्भीर
वीडियो: हर्ष फायरिंग में दूल्हे की मौत, महिला गम्भीर

लखीमपुर-खीरी। सरकार की तमाम कोशिशों और सुप्रीम कोर्ट के आदेशों के बाद भी प्रदेश में हर्ष फायरिंग और इसके चलते होने वाली मौतों का सिलसिला थमता नजर नहीं आ रहा है। ऐसे ही दो मामले लखीमपुर खीरी में देखने को मिले। नीमगांव थाना क्षेत्र के रामपुर गांव में हर्ष फायरिंग में चली गोली दूल्हे को जा लगी और उसकी मौत हो गई। वहीं, लखीमपुर के एक मैरिज हाल में शादी के दौरान हर्ष फायरिंग में एक महिला गम्भीर रूप से जख्मी हो गई। महिला की हालत नाजुक बनी हुई है। घटनाओं से शादी की खुशियों का माहौल मातम में बदल गया।

यह भी पढ़ें ..मोदी के शासन में भारत नफरत, झूठ की भूमि बन गया : सोनिया

जानकारी के मुताबिक, सीतापुर जिले के महोली कोतवाली क्षेत्र निवासी मेडिकल रिप्रजेंटेटिव सुनील वर्मा बारात लेकर रविवार रात खीरी के नीमगांव थाना क्षेत्र के गांव रामपुर आया था। उसके साथ बारातियों में कई दोस्त थे। बताते हैं कि देर रात करीब एक बजे द्वारचार के दौरान दूल्हे के सामने खड़े एक शख्स ने पिस्टल से फायरिंग कर दी। गोली दूल्हे के सीने में जा लगी। घटना के बाद अफरा-तफरी मच गई। वहीं, परिजन सुनील को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने सुनील को मृत घोषित कर दिया। फायरिंग करने वाले युवक का नाम रामचंद्र बताया जा रहा है, जो वारदात बाद फरार है। वहीं सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस फरार आरोपी की तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें … प्रेम-प्रसंग के चलते गोमती में कूदी युवती, बचाया

वहीं, मैगलगंज थाना क्षेत्र के पलिया मोती गांव निवासी महिला सोनी अवस्थी बीती रात शहर के मातृछाया मैरिज लान में एक शादी में आयी थी। बताते हैं कि द्वाराचार के दौरान हर्ष फायरिंग की गयी। जिसमेंं एक गोली सोनी अवस्थी को लग गई। खून से लथपथ महिला को इलाज के लिये जिला अस्पताल लाया गया। लेकिन महिला की नाजुक हालत को देखते हुए डाक्टरों ने उसे लखनऊ ट्रामा सेन्टर रेफर कर दिया। जहाँ महिला की हालत नाजुक बनी हुई है। इधर पुलिस ने हर्ष फायरिंग करने के आरोपी श्रीकान्त पाण्डेय के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

यह भी पढ़ें … खीरी: शिक्षक ने क्लास रूम में छात्रा से की अश्लील हरकत, मुकदमा दर्ज


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *