प्रेम-प्रसंग के चलते गोमती में कूदी युवती, बचाया

प्रेम-प्रसंग के चलते गोमती में कूदी युवती, बचाया



लखनऊ। प्रदेश की राजधानी लखनऊ के गोमतीनगर थाना क्षेत्र स्थित ‘1090’ चौराहे के पास शनिवार को एक युवती ने गोमती नदी में कूद कर जान देने की कोशिश की, लेकिन वक्त रहते पहुंची पुलिस ने एक युवक की मदद से युवती को बचा लिया, जिसे लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पुलिस इसे परीक्षा में कम नम्बर आने पर आत्महत्या का प्रयास बता रही है। वहीं, लोगों का कहना है कि प्रेमी की बेवफाई के चलते उसने खुदकुशी का प्रयास किया।

यह भी पढ़ें … खीरीः खड़े ट्रक से भिड़ी मैजिक, 13 की मौत

जानकारी के मुताबिक, दुबग्गा निवासी एक युवती महक (बदला हुआ नाम) शनिवार को गोमतीनगर थाना क्षेत्र के 1090 चौराहे के पास पहुंची और लोग कुछ समझते उससे पहले गोमती नदी में छलांग लगा दी। उसे कूदते देख राहगीरों ने शोर मचाया और पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके पर मौजूद युवक की मदद से उसे सकुशल बाहर निकाल लिया।

महक को डॉ. राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया, यहां से प्राथमिक उपचार के बाद परिवार वालों को सूचना देकर घर भेज दिया गया। वहीं, क्षेत्राधिकारी गोमतीनगर दीपक कुमार सिंह ने नदी में कूदकर लडक़ी को बचाने वाले युवक को नकद पांच सौ रुपए देकर सम्मानित किया है। सीओ गोमतीनगर ने बताया कि लखनऊ के गोमतीनगर थाना क्षेत्र के समतामूलक चौराहे के पास एक युवती ने पुल के ऊपर से गोमती में छलांग लगा दी। रास्ते से गुजर रहे यात्रियों ने डायल 100 को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोर और ट्रैक्टर की मदद से बाहर निकाला। युवती को लोहिया में भर्ती कराया गया।

यह भी पढ़ें ..इंदु मल्होत्रा की नियुक्ति पर रोक लगाने से सुप्रीम कोर्ट का इनकार

पुलिस का कहना है कि युवती ने फेल होने के डर से गोमती में कूदकर आत्महत्या करने का प्रयास किया है, लेकिन मौके पर लोगों का कहना है कि युवती ने प्रेम-प्रसंग के चलते खुदकुशी का प्रयास किया। लोगों का कहना है कि युवती ने प्रेमी से धोखा मिला था, जिससे वह काफी आहत थी, इसलिए उसने जान देने की कोशिश की। हालांकि पुलिस इसे फेल होने के डर से जान देने का प्रयास बता रही थी, इस घटना में आगे की कार्रवाई की जा रही है।


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *