अज्ञात कारणों से लगी आग, लाखों का नुकसान

अज्ञात कारणों से लगी आग, लाखों का नुकसान



Share on FacebookTweet about this on TwitterShare on Google+Pin on PinterestShare on LinkedIn

गोला गोकर्णनाथ, खीरी। शहर के निकटवर्ती ग्राम भवानीगंज में अज्ञात कारणों से लगी आग में दो घर जल गए, जिसमें शादी का सामान सहित लाखों का सामान जलकर स्वाहा हो गया। सूचना पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने बामुश्किल आग पर काबू पाया।

अज्ञात कारणों से लगी आग, लाखों का नुकसान
अज्ञात कारणों से लगी आग, लाखों का नुकसान

जानकारी के मुताबिक, ग्राम भवानीगंज निवासी राकेश सिंह के छप्पर में सुबह के समय अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग ने भीषण रूप ले लिया और पड़ोसी ईश्वरवती के घर को भी आग ने अपनी चपेट में ले लिया। घरों से तेज लपटे उठता देखकर ग्रामीण दौड पड़े और आग बुझाने का प्रयास करने लगे। सूचना पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पाया तब तक राकेश सिंह के घर में पुत्री की शादी के लिए रखी 20 हजार रूपये की नकदी, चीनी, आटा, चावल, कपड़े, बिस्तर, बर्तन सहित सामान जलकर नष्ट हो गया।

यह भी पढ़ें … ‘बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ’ का नारा ‘बेटी बचाओ, बेटी छिपाओ’ में तब्दील: नकवी

राकेश सिंह ने बताया वह हैदराबाद थाना क्षेत्र के गांव वनबुधेली का रहने वाला है। वह नगर में एक पेट्रोल पंप पर काम करता है। 5 जून को उसकी बेटी की बारात आनी है। राकेश के अनुसार आग से लगभग दो लाख रूपये का नुकसान हुआ है। अब उसे बेटी की शादी की चिंता सताने लगी है। वहीं पड़ोसी ईश्वरवती के घर में अनाज बर्तन कपड़े बिस्तर सहित हजारों का सामान जलकर नष्ट हो गया।

शॉर्ट सर्किट से एटीएम में लगी आग

लखीमपुर रोड स्थित एचडीएफसी बैंक के एटीएम में शनिवार की देर रात अचानक आग लग गई, जिससे आस पास के लोगों में हडक़ंप मच गया और लोगों ने आग की सूचना फायर बिग्रेड को दी। सूचना पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने बमुश्किल आग पर काबू पाया। एटीएम में शॉर्ट सर्किट से आग लगना बताया गया है जबकि इससे चार दिन पूर्व पंजाब बैंक के एटीएम में शार्ट सर्किट से आग लग चुकी है।

यह भी पढ़ें ... भूजल में गिरावट चिंता का विषय: मीनाक्षी अग्रवाल


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *