दबंगई: भाजपा विधायक ने टैंकर प्रभारी को ‘मुर्गा’ बनाया, फिर कराई उठक-बैठक

दबंगई: भाजपा विधायक ने टैंकर प्रभारी को ‘मुर्गा’ बनाया, फिर कराई उठक-बैठक



बांदा। प्रदेश में भाजपा विधायकों और नेताओं की दबंगई के नमूने लगातार सामने आ रहे हैं। बांदा के सदर विधायक ने पेयजल संकट के बहाने जल संस्थान के टैंकर प्रभारी को सरेआम पहले ‘मुर्गा’ बनाया, फिर तब तक उठक-बैठक करवाई, जब तक वह बेहोश होकर जमीन पर गिर न गया।

स्थानीय लोगों की शिकायत पर चढ़ा पारा

बांदा शहर में पेयजल संकट को लेकर भारतीय जनता पार्टी के नेता व सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी जल संस्थान के अभियंताओं के साथ कई मोहल्लों का दौरा किया, जहां लोगों ने टैंकरों से पानी उपलब्ध कराने में गड़बड़ी की शिकायत की। लोगों की शिकायत से ‘माननीय’ का पारा चढ़ गया और जल संस्थान के टैंकर प्रभारी/लिपिक को अधिकारियों और आम जनता के सामने पहले मुर्गा बनाया, फिर बेहोश होने तक उठक-बैठक करवाई।

यह भी पढ़ें … जानिए कौन है ‘चाणक्य’ और ‘विश्वकर्मा’, केशव मौर्य के काम पर रखेंगे नजर

नहीं तो जनता दौड़ा-दौड़ा कर पीटेगी

पीडि़त लिपिक नरेंद्र कुमार ने बताया कि अधिकारी समय से टैंकर में पानी नहीं उपलब्ध करवाते, जिससे पानी वितरण में बाधा आती है। लेकिन, गुरुवार को विधायक जी ने पहले सरेआम मुझे मुर्गा बनाकर झुकाए रहे, बाद में तब तक कड़ी धूप में उठा-बैठक लगवाई, जब तक मैं बेहोश होकर जमीन पर नहीं गिर गया। उसने कहा कि मेरे साथ बुरा बर्ताव किया गया है, जिससे मैं बेहद आहत हूं। भाजपा विधायक प्रकाश द्विवेदी ने शुक्रवार को एक बार फिर दोहराया कि अभी मुर्गा बनाया है और उठा-बैठक करवाई है। शहर का पेयजल संकट दूर न किया गया तो जनता अधिकारियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटेगी, मैं जनता के साथ हूं।

यह भी पढ़ें … विधान परिषद चुनाव से पहले सभी 13 सदस्य निर्विरोध निर्वाचित


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *