पिता की हैवानियत से तंग तीन सगी बहनें ट्रेन के आगे कूदी

पिता की हैवानियत से तंग तीन सगी बहनें ट्रेन के आगे कूदी



बाराबंकी। रामसनेहीघाट थाना क्षेत्र में रहने वाली तीन सगी बहनों ने पिता की हैवानियत से तंग आकर आज ट्रेन के आगे कूदकर जान देने का प्रयास किया। इस घटना में एक बहन गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल बालिका ने पिता पर आरोप लगाया कि मारपीट कर छोटी बहन के साथ जबरन अवैध संबंध बनाए। जिला अस्पताल में भी हालत में सुधार न होता देख युवती को ट्रॉमा भेजा गया है।

पिता की हैवानियत से तंग तीन सगी बहनें ट्रेन के आगे कूदी
पिता की हैवानियत से तंग तीन सगी बहनें ट्रेन के आगे कूदी

युवतियों को अस्पताल में कराया गया भर्ती

जानकारी के मुताबिक, रामसनेहीघाट थाना क्षेत्र के एक गांव की तीन सगी बहनें पिता की प्रताडऩा से तंग आकर शुक्रवार को दरियाबाद रेलवे स्टेशन पर आत्महत्या करने पहुंची। फैजाबाद पैसेंजर के आगे तीन बहनों ने कूदकर जान देने का प्रयास किया। तीनों बहन एक दूसरे का हाथ पकडक़र ट्रेन के आगे कूद रही थीं।

यह भी पढ़ें … दबंगई: भाजपा विधायक ने टैंकर प्रभारी को ‘मुर्गा’ बनाया, फिर कराई उठक-बैठक

इस बीच एक बहन का सिर डिब्बों में टकरा गया और दो अन्य बहनें छिटककर दूर जा गिरीं। छलांग लगाने वाली बड़ी बहन का बांया पैर कटकर अलग हो गया। वहां मौजूद लोगों ने घायल युवती को एंबुलेंस से सीएचसी मथुरा नगर पहुंचाया। सीएचसी पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद युवती को जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

पिता पर जबरन दुराचार का आरोप

पुलिस पूछताछ में घायल युवती ने पिता पर प्रताडि़त करने व 16 वर्षीय छोटी बहन के साथ दुराचार की कोशिश का आरोप लगाया है। युवती की हालत गंभीर होते देख जिला अस्पताल में तैनात ईएमओ डॉ. अजय सिंह ने ट्रॉमा सेंटर रेफर किया है।

यह भी पढ़ें … जानिए कौन है ‘चाणक्य’ और ‘विश्वकर्मा’, केशव मौर्य के काम पर रखेंगे नजर

इससे पहले जिला अस्पताल में भर्ती घायल बालिका ने कहा कि पिता ने मारपीट कर उसकी मां को भगा दिया जो नानी के घर लखनऊ में रहती हैं। हम तीनों बहनों को काफी मारते-पीटते थे। घायल बालिका ने बताया कि छोटी बहन के साथ उसके पिता जबरन दुराचार करते थे। गुरुवार की रात को जब उन लोगों ने देख लिया तो सभी की जमकर पिटाई की और सुबह घर से भगा दिया।

पुलिस मामले की कर रही जांच

रामसनेहीघाट के क्षेत्राधिकारी एसके राय ने बताया कि  ट्रेन के आगे कूदकर युवती का पैर कटने की शिकायत पर पुलिस पहुंची थी। किशोरियों के बयान के आधार पर पुलिस घर पहुंची तो पिता गायब था। मामले की जांच की जा रही है। वहीं, रेलवे पुलिस के सब इंस्पेक्टर समर सिंह ने बताया कि फैजाबाद पैसेंजर के आगे कूदकर युवती का पैर कटने की सूचना मिली थी। तीनों बहनों का बयान दर्ज किया गया है। इसमें युवती ने पिता पर कई अश्लील हरकतें करने व मारपीट जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं। आरपीएफ आत्महत्या के प्रयास की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें … विधान परिषद चुनाव से पहले सभी 13 सदस्य निर्विरोध निर्वाचित


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *